Published On : Tue, Oct 9th, 2018

गोवा कॉलोनी के रेलवे ट्रैक के पास मिला मासूम का शव, नरबलि का संदे

नागपुर: नागपुर के गोवा कॉलनी के पास के रेल्वे टैक पर एक मासूम बच्चे का शव मिलने से इलाके में खलबली मच गई. वहीं पितृमोक्ष के दौरान अमावस्या पर नरबलि दिए जाने का संदेह जताया जा रहा है. बच्चे की हत्या तकरीबन चौबीस घंटे पहले किए जाने का अनुमान लगाया जा रहा है.

नागपुर के सदर पुलिस थाना अंतर्गत गड्डी गोदाम परिसर में गोवा कॉलोनी झोपड़पटटी के रेलवे ट्रैक के पास आज सवेरे एक तकरीबन 7 साल के बच्चे की लाश रेलवे ट्रैक के पास पानी गई. लाश के ऊपर रेलवे ट्रेक में बिछाई जानेवाली गिट्टियाँ (बल्लास्ट) रखी गई थी. प्राथमिक जांच में बच्चे के शरीर पर कहीं पर भी किसी चीज के जख्म के निशान नहीं हैं. उसके नाक से हल्का खून निकला हुआ दिखाई दिया. अनुमान लगाया जा रहा है कि शव 24 घंटे पहले का है.

नागपुर पुलिस इस घटना को लेकर काफी गंभीर है.लेकिन पुलिस के पास अभी तक किसी भी बच्चे की किडनैपिंग की शिकायत किसी थाने में दर्ज नहीं है, जिससे उसकी शिनाख्त नहीं हो पा रही है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए बॉडी मेओ अस्पताल भेजी है.

घटना को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. स्थानिक लोगों मे चर्चा थी कि कल पितृ अमावस्या होने के वजह से किसी ने नरबली दी है जिसकी सच्चाई जानने के लिए सदर पुलिस जांच में जुटी है.