Published On : Wed, Jul 6th, 2016

तेज प्रताप की भरी सभा में पत्रकार को दी धमकी, वीडियो मिटा दो वर्ना

Tej-PratapPatna: लालू प्रसाद के बेटे और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप ने सार्वजनिक रूप से एक राष्ट्रीय अंग्रेजी समाचार चैनल के एक पत्रकार को धमकी दी कि अगर वह (मंत्री का) वीडियो नहीं मिटाते हैं तो वह उनके खिलाफ अदालत में मामला दायर करेंगे।

तेज प्रताप ने आरजेडी के स्थापना दिवस समारोह के दौरान मंच से पत्रकार पर चिल्लाते हुए कहा कि मैं आपके खिलाफ मामला दर्ज करवाऊंगा। मैं आपका सम्मान करता हूं क्योंकि आप (पत्रकार) प्रेस से हैं। वीडियो मिटा दीजिए वरना मैं आपके खिलाफ मानहानि मामला दायर करूंगा। तेज प्रताप ने यह बात उस समय कही जब पत्रकार लालू प्रसाद से मंच पर ही रिकॉर्डिंग के बारे में बात कर रहे थे।

तेज प्रताप के व्यवहार से मीडियाकर्मी नाराज हो गए और विरोध में समारोह छोड़ने के लिए खड़े हो गए। जिसके बाद पार्टी के नेताओं ने हस्तक्षेप करते हुए नाराज पत्रकारों को शांत कराया। यह मामला उस समय शुरू हुआ जब पत्रकार ने प्रदेश पार्टी मुख्यालय में स्थापना दिवस समारोह के दौरान तेज प्रताप के मंच पर एक कैमरे पर तस्वीरें देखते हुए अपने मोबाइल फोन से कुछ सेकंड का वीडियो बना लिया।

इसके बाद दो लोगों ने पत्रकार के पास आकर उनसे वीडियो मिटाने को कहा लेकिन उन्होंने ऐसा करने से इंकार कर लिया। इस पर लालू प्रसाद ने पत्रकार को मंच पर बुलाया और वीडियो मिटाने के लिए नम्रतापूर्वक कहा। जब पत्रकार यह बोल रहे थे कि वीडियो में कुछ भी गलत नहीं है, तेज प्रताप नाराज हो गए और उन्होंने पत्रकार को धमकी दे डाली कि वह उनके खिलाफ मानहानि का मामला दायर करेंगे।