Published On : Fri, Jan 18th, 2019

बॉयफ्रेंड के साथ फिर से कसरत करती नजर आईं सुष्मिता सेन

Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन फिल्मों से लंबे समय से दूर रहने के बावजूद सोशल मीडिया बेहद एक्टिव हैं. वह अक्सर अपनी बेटियों के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं. फैमिली को समय देने के अलावा सुष्मिता फिटनेस के लेकर भी काफी क्रेजी हैं. कुछ ही समय पहले उन्होंने एक्सरसाइज करते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. हाल ही में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

Advertisement
Advertisement
View this post on Instagram

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

इस तस्वीर में सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल एक्सरसाइज मोड में नजर आ रही हैं. तस्वीर में सुष्मिता अपने बॉयफ्रेंड रोहमन के घुटनों पर हाथ रखकर खड़ी हैं और रोहमन ने उन्हें पैरों से सहारा देती हुई नजर आ रही हैं. सुष्मिता ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसे अभी तक एक लाख 74 हजार से भी ज्यादा बार देखा चुका है. जिसने भी इस तस्वीर को देखा वह बिना तारीफ किए नहीं रह सका.

इस तस्वीर को देखकर लग रहा है कि रोहमन और सुष्मिता के बीच अंडरस्टैंडिंग काफी अच्छी है और दोनों एक दूसरे के साथ अच्छा समय गुजारते हुए नजर आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुष्मिता और रोहमन की पहली मुलाकात एक फैशन इनवेंट के दौरान हुई जिसके बाद दोनों एक दूसरे के करीब आ गए. सूत्रों की मानें तो दोनों कई महीनों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

कहा तो ये भी जा रहा है कि रोहमन ने सुष्मिता को शादी के लिए प्रपोज किया था जिसके बाद सुष्मिता ने हां कर दिया इसीलिए सुष्मिता ने रोहमन के बारे में सभी को बताने का फैसला किया और ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. खबरों के मुताबिक सुष्मिता की बेटियां रेने और एलिशा दोनों रोहमन की कंपनी पसंद करती हैं लिहाजा चारों एक दूसरे के साथ काफी एंजॉय करते नजर आते हैं.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement