Published On : Thu, Dec 27th, 2018

Red Sweater में सनी लियोनी ने मचाई सनसनी, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी हमेशा फिलहाल किसी फिल्म में नजर नहीं आ रही हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. हाल ही में क्रिसमस के मौके पर उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड कीं जिन्हें उनके फैन्स ने काफी पसंद किया. इन तस्वीरों में सनी लियोनी रेड कलर के लॉन्ग स्वेटर में नजर आ रही हैं और उनके आसपास ढेर सारे गिफ्ट बॉक्स रखे हुए हैं.

एक दिन पहले अपलोड की गईं इन तस्वीरों को अभी तक 7 लाख 50 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वैसे फिल्म में काम करने के दौरान भी सनी अपने फैन्स से जुड़े रहने के लिए अपने ऑफिशियल इंस्टाग्रा अकाउंट पर नई-नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में सनी लियोनी का एक नया म्यूजिक वीडियो रिलीज किया गया है. इस गाने में में उनके साथ एक्टर और टीवी होस्ट कृष्णा नजर आ रहे हैं.

इस गाने में भी सनी हमेशा की तरह शानदार डांस करती नजर आ रही हैं और कृष्णा उनके साथ ताल से ताल मिलाते दिख रहे हैं. ग्रीन कलर की ड्रेस में सनी बेहद सुंदर और बोल्ड अवतार में दिख रही हैं वहीं कृष्णा भी उनके साथ मस्त डांस कर रहे हैं. इसगाने के लिरिक्स की बात की जाए तो इसका क्रेडिट श्लोके लाल और म्यूजिक का क्रेडिट भरत गोयल और कौशिक दास को जाता है. इस गाने को तपोश और हरजोत कौर ने गाया है.

इस म्यूजिक वीडियो को जी म्यूजिक कंपनी के यू-ट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. 17 दिसंबर को अपलोड किए गए इस गाने क अभी तक 49 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.