Published On : Fri, Apr 27th, 2018

ग्लोकल स्क्वायर मॉल में हुई “मेंगो फेस्टिवल” की शुरुवात


नागपुर: बर्डी स्थित ग्लोकल स्क्वायर मॉल में आज यानी शुक्रवार से “मेंगो फेस्टिवल” का आयोजन शुरू हो चूका है. इस कार्यक्रम में बड़ी तादाद में शहर की महिलाओ ने हिस्सा लिया. तेजस्विनी महिला मंच द्वारा इसका आयोजन किया जा रहा है. 30 अप्रैल तक यह कार्यक्रम चलेगा. शुक्रवार को महाराष्ट्र की चॉक्लेट क्वीन नीरज जैन द्वारा आम के व्यंजन बनाने की कार्यशाला का आयोजन किया गया.

जिसमे ” मेंगो बिरयानी, मेंगो थालीपीठ, मेंगो सरप्राइज पिज्जा, मेंगो ओरियो केक, मेंगो चिली टार्ट, मेंगो चीज़ मस्तानी बनाना सिखाया और इन व्यंजनों की रेसिपी की लिस्ट भी कार्यक्रम में मौजूद महिलाओ को दी.

इस कार्यक्रम में नगरसेविका प्रगति पाटिल मौजूद थी. इस दौरान मुख्य रूप से मंच की अध्यक्षा किरण मूंदडा, उपाध्यक्ष सुषमा बंग, और शीतल मूंधडा समेत सैकड़ो महिलाएं मौजूद थी. कार्यक्रम में महिलाओ ने भरपूर प्रतिसाद दिखाते हुए वर्कशॉप का लुत्फ़ उठाया. और आम से बने व्यंजन बनाना सीखा. कार्यक्रम में महिलाओ ने अपना परिचय भी दिया और अनुभव भी साझा किए. आनेवाले दिनों में इस फेस्टिवल में मनोरंजक गेम और मजेदार प्रतियोगिता भी रहेगी. जिसके कारण यह “मेंगो फेस्टिवल” काफी मजेदार रहनेवाला है.