Published On : Mon, Mar 12th, 2018

स्थाई समिति अध्यक्ष वीरेंद्र (विक्की) कुकरेजा ने संभाला एनआइटी विश्वस्त का पदभार

नागपुर: नागपुर महानगर पालिका के स्थाई सभा अध्यक्ष वीरेंद्र (विक्की) कुकरेजा ने सोमवार को एनआइटी के ट्रस्टी पद का पदभार संभाल लिया। पदभार संभालते ही कुकरेजा ने अनाधिकृत ले आउट के नियमितीकरण और झोपड़पट्टी में मालकी हक़ के पट्टे वितरित करने के काम में तेजी लाने की बात कही। शहर में ये दोनों ही काम खुद मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की प्राथमिकता में है। जिन पर अधिक ध्यान देने का भरोषा कुकरेजा ने दिलाया है।

ज्ञात हो की नागपूर सुधार प्रन्यास में मनपा के प्रतिनिधि के तौर पर स्थाई समिति अध्यक्ष भी ट्रस्टी (विश्वस्त) के तौर पर शामिल होते है। कुकरेजा के अनुसार पार्टी पदाधिकारियों को विश्वास में लेकर यह शहर के विकासकार्यो में गति लायेगे झोपडपट्टीवासियो को स्थाई मालकी हक़ पट्टे मिल सके इस काम को खुद मुख्यमंत्री ने हाँथ में लिए है जिस पर प्रभावी कार्य किया जाएगा।

कुकरेजा के पदभार संभालने के बाद एनआइटी के रुके हुए काम जल्द पुरे होकर शहर की गरीब जनता को न्याय मिलेगा ऐसी उम्मीद शहराध्यक्ष सुधाकर कोहली ने जताई।

पदग्रहण के दौरान विधायक कोहले के साथ, विधानपरिषद सदस्य प्रा. अनिल सोले, विधायक मिलिंद माने, मनपा में नेता सत्तापक्ष संदीप जोशी और अन्य ट्रस्टी भूषण शिंगणे उपस्थित थे।