| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Wed, Oct 1st, 2014
    Latest News / Vidarbha Today | By Nagpur Today Vidarbha Today

    सावनेर : सोनबा पहुंचे हाईकोर्ट, मैदान में बचे 15 प्रत्याशी


    हाईकोर्ट 6 अक्तूबर को करेगा मामले की सुनवाई


    Sonba Musle
    सावनेर (नागपुर)। 
    निर्वाचन अधिकारी द्वारा कल चुनाव लड़ने से अयोग्य ठहराए गए भाजपा प्रत्याशी सोनबा मुसले ने आज मुंबई हाईकोर्ट की नागपुर खंडपीठ में अधिकारी के फैसले को चुनौती दे दी. इस पर 6 अक्तूबर को सुनवाई होगी. इन बीच अब सावनेर के रणसंग्राम में 15 उम्मीदवार ही रह गए हैं. ताराबाई बाबूलाल गौरकर ने नाम वापसी के अंतिम दिन आज अपना पर्चा वापस ले लिया.

    निर्दलीय प्रत्याशी मनीष मोहोड़ की आपत्ति के बाद सोनबा मुसले के मामले में यह कार्रवाई की गई थी. मुसले को सरकारी ठेकेदार होने के कारण निर्वाचन अधिकारी ने मैदान से बाहर कर दिया था. इसी को अब उन्होंने हाईकोर्ट में चुनौती दी है. इस पर क्या फैसला होना है यह तो 6 अक्तूबर को ही पता चलेगा. मुसले के चुनाव मैदान से बाहर होने से सावनेर में भाजपा को तगड़ा झटका लगा है और कांग्रेस के उम्मीदवार सुनील केदार की राह आसान हो गई है.

    इस बीच,अब चुनाव मैदान में वर्तमान विधायक सुनील केदार (कांग्रेस), किशोर चौधरी (राकांपा), प्रमोद ढोले (मनसे), प्रमोद बनसोड़ (आरपीआई), सुरेश डोंगरे (बसपा), विनोद जिवतोड़ (शिवसेना), गणेश चौधरी (बहुजन मु. पार्टी), उज्जवल बागड़े (निर्दलीय), सुनील पाल (निर्दलीय), भीमराव निकोसे (निर्दलीय), चंद्रशेखर लाटकर (निर्दलीय), चंद्रकांत अतकरी (निर्दलीय), अजय सहारे (निर्दलीय), योगेश कोरडे (निर्दलीय) और मनीष मोहोड़ (निर्दलीय) ही रह गए हैं.

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145