Published On : Wed, Aug 1st, 2018

कैंसर से मुकाबला कर रही सोनाली बेंद्रे की ननद ने बताया अब कैसी है उनकी सेहत

Advertisement

नई दिल्ली: बीते दिनों जब बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को कैंसर होने की खबर मिली तो सब चौंक गए थे. सोनाली ने खुद सोशल मीडिया से इसकी जानकारी लोगों को दी थी. इलाज के दौरान भी सोनाली सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस को अपने बारे में जानकारी देती रहती हैं. पिछले दिनों सोनाली को बीमारी के कारण उन्हें अपने बाल कटवाने पड़े थे, जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था.

एक बार फिर सोनाली के सेहत से जुड़ी खबर सामने आ रही है. स्पॉटबॉय की खबर की मुताबिक, सोनाली की ननद सृष्टि आर्या ने बताया कि सोनाली काफी मजबूती के साथ इस बीमारी से मुकाबला कर रही हैं और पहले से उनकी सेहत में सुधार हो रहा है.

इस चैलेंजिंग टाइम में सोनाली के दोस्‍त और परिजन उनका पूरी तरह साथ दे रहे हैं. पिछले दिनों बॉलीवुड से अक्षय कुमार सोनाली से मिल कर आये थे. वहीं कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस हुमा कुरैशी और अदिति राव हैदरी सोनाली की परिवार से मिली थीं.

आपको बता दें कि फिलहाल सोनाली अपना इलाज अमरीका के न्यूयार्क में करा रही हैं. सोनाली को हाई-ग्रेड कैंसर है जो मेटास्टेसिस स्वभाव का है. यानी यह कैंसर शरीर के बाकी अंगो में भी तेजी से फैलता है.