Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
    | | Contact: 8407908145 |
    Published On : Fri, Dec 29th, 2017
    Mobile Images | By Nagpur Today Nagpur News

    बेडरूम विडियो शेयर कर बुरी फंसी सोफ़िया हयात, ट्रोलर्स ने किए गंदे कमेंट्स


    अक्सर अपने उटपटांग हरकतों के कारण लाइम लाइट में रहने वाली बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और नन सोफिया हयात इन दिनों अपने एक विडियो के कारण सुर्ख़ियों में हैं. दरअसल, सोफिया इन दिनों अपने पति व्लाद स्टैन्श्यू के साथ इजिप्ट में हनीमून पर हैं. जहां से वह अपनी हनीमून की बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपना बेडरूम वीडियो शेयर किया है. जिसके कारण से वह लोगों के निशाने पर आ गई हैं.

    इन्स्टा पर अपना बेडरूम वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- चलिए कंडोम पर बात करते हैं. जिसके बाद सोफिया के इस वीडियो पर फैंस गंदे कमेंट कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा कि प्राइवेट पलों को शेयर करना गलत है. वहीं कुछ ने तो उन्हें गालियां भी दी.

    Let’s talk about condomns. Part 1 #honeymoon #condoms

    A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on

    बता दें कि सोफ़िया ने ये सारी बातें टीवी पर कंडोम एड के प्रसारण समय में बदलाव को लेकर कही थी. उन्होंने कहा था कि मैं तो इस बात से हैरान हूं कि अचानक यह विषय इतना बड़ा इश्‍यू क्‍यों बनता जा रहा है. इस पर तो हमें खुलकर बात करनी चाहिए, फिर हम विवाद में क्‍यों फंस रहे हैं. जितना इसको लेकर खुलापन रहेगा उतना ही हम अपने बच्चों को सिखा पाएंगे.


    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145