Nagpur City No 1 eNewspaper : Nagpur Today

| | Contact: 8407908145 |
Published On : Mon, Dec 10th, 2018

पहली फिल्म र‍िलीज होने के बाद मंद‍िर पहुंचीं सारा

सैफ अली खान-अमृता स‍िंह की बेटी सारा अली खान की पहली फिल्म केदारनाथ 7 द‍िसंबर को र‍िलीज हो गई है. फिल्म के र‍िलीज होने के बाद सारा अली खान मुंबई के मुक्तेशवर मंदिर दर्शन करने पहुंची.

सारा के लिए बॉलीवुड में डेब्यू करना बेहद खास है. उन्होंने बीते द‍िनों कई इंटरव्यू में बताया कि मैं बचपन से एक्ट‍िंग करना चाहती थी. अपनी पढ़ाई पूरी होने के बाद मैनें फिल्म लाइन में आने का तय किया. सारा अपनी पहली फिल्म के पर्दे पर आते ही भगवान के दर्शन करने मंद‍िर पहुंच गईं.

सारा ने मंद‍िर में दर्शन करने के साथ ही वहां मौजूद गरीबों में खाना बांटा. सारा को कई बार मंद‍िर के बाहर मौजूद लोगों में खाना और प्रसाद बांटते देखा गया है.

बता दें सारा अली खान की डेब्यू फिल्म केदारनाथ बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में कामयाब रही है. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 5-7 करोड़ की कमाई कर ली है जिसे अच्छा माना जाएगा. सारा अली खान के अभिनय की भी हर जगह तारीफ हो रही है. लेकिन फिल्म की कहानी को लेकर जारी व‍िरोध के चलते इसे उत्तराखंड में बैन कर द‍िया गया है.

सारा अली खान को पहली ही फिल्म से दर्शक पसंद कर रहे हैं. दिसंबर 2018 उनके करियर के लिहाज से काफी अहम है. उनकी दो फिल्में इस महीने रिलीज हो रही हैं. केदारनाथ में सारा के अभिनय और खूबसूरत लुक दोनों को तारीफें इन द‍िनों हर तरफ हो रही है.

सारा की दूसरी फिल्म स‍िंबा 27 द‍िसंबर को र‍िलीज हो रही है. इस फिल्म में सारा के साथ रणवीर स‍िंह नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर और पहला गाना र‍िलीज हो गया है. दोनों की जोड़ी फिल्म में दर्शकों को पसंद आ रही है.

Stay Updated : Download Our App
Mo. 8407908145