Published On : Mon, Nov 18th, 2019

संदीप जोशी होंगे अगले महापौर

Advertisement

भाजपा संसदीय मंडल ने शेष कार्यकाल के लिए 2 महापौर बनाने का निर्णय लिया

नागपुर: नागपुर महानगरपालिका में नए महापौर के चयन प्रक्रिया की शुरुआत हो चुकी हैं, चूंकि सत्ताधारी भाजपा पक्ष हैं, इसलिए उन्होंने दो वरिष्ठ नगरसेवकों को शेष कार्यकाल के लिए आधा-आधा कार्यकाल देने का निर्णय लिया। पहले संदीप जोशी फिर अगले कार्यकाल में दयाशंकर तिवारी को महापौर बनाने का निर्णय भाजपा संसदीय मंडल ने लिया।

Advertisement

आज दोपहर शहर भाजपा अध्यक्ष प्रवीण दटके ने मनपा परिवहन सभापति कक्ष में पत्रपरिषद में जानकारी दी कि आज सुबह भाजपा संसदीय मंडल की अहम बैठक हुई। जिसमें शेष कार्यकाल के लिए आधा-आधा कार्यकाल के हिसाब से 2 महापौर बनाया जाएगा। इस हिसाब से पहले संदीप जोशी फिर दूसरे टर्म में दयाशंकर तिवारी को महापौर बनाने की घोषणा की गई।

दटके ने बताया कि महापौर की तर्ज पर उपमहापौर 2-2 होंगे। पहले मनीषा कोठे को उपमहापौर बनाया जाएगा, फिर दूसरे टर्म का उपमहापौर का नाम अभी तय नहीं हुआ हैं।संसदीय मंडल ने यह भी निर्णय लिया कि मनपा में सत्तापक्ष नेता संदीप जाधव होंगे।

बताया जाता हैं कि महापौर पद के लिए भाजपा संसदीय मंडल में कोहराम हुआ, नतीजा शेष कार्यकाल के लिए 2-2 महापौर बनाने का निर्णय लिया गया।

उल्लेखनीय यह हैं कि भाजपा, कांग्रेस की ओर से आज ही महापौर व उपमहापौर पद के लिए आवेदन भरे जाएंगे। आवेदन भरने की अंतिम मुद्दत आज दोपहर 3 बजे हैं। कांग्रेस गठबंधन की ओर से हर्षला साबले और दुनेश्वर पेठे आवेदन भरने वाले हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement