| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Fri, Jul 27th, 2018

    सलमान-कटरीना की जोड़ी फिल्मी परदे के बाद अब यहां बिखेरेंगी जलवे

    नई दिल्ली: बॉलीवुड के सबसे हिट जोड़ियों में शुमार सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी एकबार फिर से लोगों को देखने को मिल सकती है. लेकिन इस बार फर्क सिर्फ इतना है कि यह जोड़ी सिल्वर स्क्रीन के बजाय फैशन शो में रैंप वॉक करते हुए दिखाई देंगे. दरअसल, बात यह है कि सलमान-कटरीना मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए शोस्टापर्स बनने वाले हैं.

    बॉलीवुड सेलेब्रिटियों के फेवरेट फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने खुद इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी हैं. उन्होंने कटरीना की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा हैं, ‘1 अगस्त को बहुत खूबसूरत और स्टनिंग एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इंडेपरसियन कलेक्शन के साथ रैंप पर उतरेंगी.’

    कटरीना की तस्वीर के बाद मनीष ने सलमान खान भी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया हैं, ‘मनीष मल्होत्रा लेबल को 13 साल पूरे होने के जश्न पर एक्सट्राऑडिनरी सुपरस्टार सलमान खान 1 अगस्त को कैटरीना के साथ इंडो-परसियन ड्रेस में नजर आएंगे.’

    फिलहाल सलमान खान फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास हैं. ‘भारत’ साउथ कोरियन फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ का हिन्दी रीमेक होगी. फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े परदे पर पेश किया गया था. फिल्म ‘भारत’ में भी कुछ ऐसा ही दिखाया जायेगा, जिसमें सलमान खान के किरदार के माध्यम से आजादी के बाद से लेकर अब तक के समय को बड़े परदे पर पेश किया जायेगा.

    कटरीना कैफ के बॉलीवुड करियर की बात करे तो जल्द ही वह फिल्‍म ‘जीरो’ में नजर आने वाली हैं. फिल्म में कटरीना के साथ शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा भी अहम भूमिका में है. फिल्म में शाहरुख बौने शख्स की भूमिका निभा रहे हैं. वहीं अनुष्का शर्मा वैज्ञानिक की भूमिका में दर्शकों को नजर आएंगी. इसके बाद कटरीना आमिर खान और अमिताभ बच्चन स्टारर ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ फिल्म में नजर आएंगी.

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145