Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
    | | Contact: 8407908145 |
    Published On : Fri, Nov 9th, 2018

    करीना को लेकर सैफ ने शेयर किया एक नया सीक्रेट

    मुंबई: एक्टर सैफ अली खान ने फ्लिपकार्ट के ओनरशिप वाली ऑनलाइन फैशन रिटेलर मिंत्रा के साथ मिलकर खुद का एथनिक फैशन ब्रांड ‘हाउस ऑफ पटौदी’ लॉन्च किया है.

    सैफ का कहना है कि इस क्लोदिंग लाइन के जरिए वो अपनी पुरानी विरासत को लोगों तक पहुंचाना चाहते हैं. सैफ ने बताया, “मुझे कपड़ों से प्यार है. मुझे कपड़ों में एथनिक स्टाइल की अच्छी समझ है. मै समझता हूं कि बाजार में एथनिक कपड़े उतने नहीं मिलते और ज्यादा से ज्यादा लोग अब एथनिक कपड़े ऑनलाइन खरीदना चाहते हैं. इसलिए मैंने मिंत्रा के सीईओ से बात की और हम ‘हाउस ऑफ पटौदी’ लेकर आए.”

    फैशन के मामले में सैफ अपनी वाइफ करीना कपूर खान की भी कम तारीफ नहीं करते हैं और उन्हें फैशन आयकॉन करार देते हैं.

    View this post on Instagram

    @houseofpataudi ❤❤❤

    A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

    सैफ ने कहा, “करीना का फैशन सेंस कमाल का है. वो हमेशा कपड़ों में इंट्रस्ट लेती हैं. जब भी हम मिलते हैं, वो हमेशा शो में पहनने के लिए शानदार ड्रेसेज खरीदती हैं. मैं समझता हूं कि उन्हें भी अपने शानदार ड्रेसेज को बेंचमार्क करना शुरू कर देना चाहिए. उसके बाद हर कोई उसी जगह से कपड़े खरीदेगा और वैसी ड्रेसेज खरीद पाएगा.”

    ये पूछे जाने पर क्या करीना कभी उनके लिए भी खरीदारी करती हैं, सैफ ने मुस्कुराते हुए कहा, “नहीं, बिल्कुल नहीं. मैं अपने कपड़े खुद चुनता हूं…अगर आपको महिलाओं के कपड़ों की अच्छी समझ है, तो इसका मतलब ये नहीं है कि आपकों पुरुषों के कपड़ों की भी अच्छी समझ होगी. दोनों में काफी अंतर है. कभी-कभी तो ये और भी मुश्किल हो जाता है.”

    Credit: .eenaduindia


    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145