Published On : Tue, Mar 26th, 2019

नागपुरवासियों के लिए लक्ष्मीनगर में ‘रोकड़े ज्वेलर्स ‘ ने शुरू किया भव्य शोरूम

नागपुर: लक्ष्मीनगर चौक पर रोकड़े ज्वेलर्स की शुरुआत हो चुकी है. यह रोकड़े ज्वेलर्स का शहर में चौथा शोरूम है. इस भव्य शोरूम में एंटीक डिज़ाइन, लुभावने कलेक्शन, वेडिंग गहने मौजूद हैं. यहां पर हर ग्राहक के लिए सुन्दर और सुसज्ज गहने हॉलमार्क, आईजीआई, जेमोलोजिकल इंस्टिट्यूट ऑफ़ अमेरिका आदि अंतर्राष्ट्रीय संस्थाओं द्वारा प्रमाणित है.

यह जानकारी मंगलवार को राजेश रोकड़े की ओर से आयोजित पत्र परिषद में दी गई. इसका आयोजन लक्ष्मीनगर स्थित रोकड़े ज्वेलर्स के शोरूम में किया गया. इस दौरान भैय्याजी रोकड़े, वंदना रोकड़े, सारंग रोकड़े, संस्कृति रोकड़े और अनामिका रोकड़े मौजूद थे. राजेश रोकड़े ने बताया कि शोरूम की शुरुआत 30 तारीख से हो रही है. शोरूम का एक ट्रायल भी शुरू किया गया था.

उन्होंने बताया कि रोकड़े परिवार की यह चौथी पीढ़ी इस बिज़नेस से जुड़ी है. पहला रोकड़े ज्वेलर्स इतवारी में था. दूसरा शोरूम महल, तीसरा एयरपोर्ट के भीतर और चौथा शोरूम लक्ष्मीनगर में शुरू किया गया. उन्होंने बताया कि आज वे जो कुछ भी हैं वे अपने माता पिता के आशिर्वाद से हैं. उन्होंने कहा कि 30, 31 मार्च और 1 अप्रैल तक इसका ओपनिंग कार्यक्रम होगा. करीब 50 हजार लोगों को शोरूम उद्घाटन का निमंत्रण दिया गया है. इसलिए उम्मीद की जा रही है कि कम से कम 10 हजार लोग इस समारोह में मौजूद रहेंगे. राजेश ने बताया कि ‘ सबसे कम रेट और सबसे अच्छी क्वॉलिटी’ यही रोकड़े ज्वेलर्स की खासियत है.

उद्घाटन समारोह में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और कांचन गडकरी मौजूद रहेगी. शोरूम में टेम्पल ज्वेलरी, राजस्थानी, चेन्नई, मुंबई ज्वेलरी भी मौजूद है. राजेश ने बताया कि लक्ष्मीनगर परिसर के भी काफी पुराने ग्राहक थे. जिनके साथ काफी अच्छे सम्बन्ध थे.

उन्हें इतवारी और महल जैसे परिसर में कारों से आने में काफी तकलीफ होती थी. ट्रैफिक की समस्या भी काफी थी. ग्राहकों की डिमांड पर ही इस परिसर में शोरूम की शुरुआत की गई है. उन्होंने भरोसा जताया है कि ग्राहक और नागपुर के नागरिक रोकड़े ज्वेलर्स को अच्छा प्रतिसाद देंगे.