Published On : Tue, Dec 18th, 2018

रोडट्रिपर्स क्लब का नागपुर चैप्टर शुरू

देश के 10 बढ़ते शहरों के बाद शहर में एंट्री

नागपुर: रोडट्रिपर्स क्लब, तेजी से बढते ट्रिपिंग कम्यूनिटी का समूह है जो लांग ड्राइविंग और सड़कों पर सफर करने के शौकिन होते हैं. आज इस क्लब के नागपुर चैप्टर की शुरुआत की जा रही है. यह क्लब एक साथ मिलकर एक समुदाय के रूप में रोड ट्रिप प्लान करता है जिसमें परिवार, दोस्त या फिर अकेले, अपने पालतू जानवरों के साथ शामिल हो सकते हैं.

क्लब अपने सदस्यों के लिए रोमांचक रोड ट्रिप बनाने की कोशिश करता है ताकि लोगों को सफर में आंनद आ सके. फिलहाल यह क्लब मुंबई, दिल्ली, बंगलोर, गुवाहाटी, नाशिक, औरंगाबाद, चेन्नई, कोलकाता, भोपाल और हैदराबाद शहरों में रोड ट्रिप आयोजित करता है. देश के 10 शहरों जिनमें दिल्ली, बंगलोर, गुवाहाटी, नाशिक, औरंगाबाद, चेन्नई, कोलकाता, भोपाल और हैदराबाद के बाद रोडट्रिपर्स ने भारी डिमांड के चलते नागपुर में अपना चैप्टर शुरू किया है. यह जानकारी सिविल लाईन स्थित प्रेस क्लब में आयोजकों की ओर से दी गई.

क्लब के कोर मेम्बर दीपक अनंत ने कहा कि रोडट्रिपर्स का अभियान बहुत सीधा सा है. रोड ट्रिप्स के शौकिनों को साथ लाना और जब ऐसा हो जाए तो ढेर सारा फन यानि मनोरंजन तैयार करना. क्लब के हर चैप्टर का अपना एक अलग स्काउट है जो रोड ट्रिप प्लानिंग की तैयारियों और गतिविधियां में सहयोग करता है. यह स्काउट रोडट्रिप्स के कैप्टन का सहयोग करते है ताकि रोडट्रिपर्स को तकलीफ ना हो.

यह रोडट्रिपर्स के लिए बेहतरीन मनोरंजन के साथ उनकी सुरक्षा का भी पूरा ख्याल रखते हैं. उन्होंने आगे कहा कि नागपुर शहर के रोडट्रिपर्स के लिए सभी जरूरी जानकारी और तैयारियों आदि की जिम्मेदारी अमित निकम को सौंपी गई है.

ना केवले रोड बल्कि ऑफ रोड भी अमित अपने रोडट्रिपर्स से जुड़े रहेंगे. हम उन सभी का खुले दिल से स्वागत करते हैं जो रोड ट्रिप को पसंद करते हैं और इससे जुड़े रहना चाहते हैं. क्लब से जुड़ने के लिए वेबसाइट https://www.roadtrippersclub.com/ पर फ्री रजिस्ट्रेशन करवा करते हैं. नागपुर रोडट्रिपर्स के लिए आने वाले कुछ हफ्तों में रोडट्रिप आयोजित की जाएगी. उसके पूर्व घोड़ाझरी के लिए एक छोटी से रोडट्रिप आयोजित की गई थी.