| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Thu, Oct 24th, 2019

    यशोधरानगर : सड़क दुर्घटना में 2 युवतियों की मौत

    नागपुर: गणेशपेठ और यशोधरानगर थाना क्षेत्र में बुधवार को 2 सड़क दुर्घटनाएं हुईं. बस और ट्रक चालक ने दुपहिया वाहन पर सवार 2 युवतियों को कुचल दिया. पहली घटना गणेशपेठ थानांतर्गत घाट रोड पर हुई. मृतका लाड़ीकर लेआउट, मानेवाड़ा निवासी दिव्या गुलाब सोनटक्के (28) बताई गईं.

    दिव्या एमसीए की पढ़ाई कर चुकी थीं. निजी कम्पनी से नौकरी छोड़कर वह पुणे में प्रतिस्पर्धा परीक्षा की तैयारी कर रही थीं. दीपावली की छुट्टी होने के कारण वह नागपुर आई थीं. पिता गुलाब केंद्र शासित विभाग से निवृत्त हैं. उनकी दवाएं लेने के लिए दोनों मेडिकल अस्पताल स्थित सीजीएचएस कार्यालय में गए थे. कुछ दवाएं उपलब्ध नहीं होने के कारण उन्हें काटोल रोड स्थित मुख्य कार्यालय जाने को कहा गया.

    सुबह 10.40 बजे के दौरान दोनों दवाएं लेकर दुपहिया वाहन क्र. एम.एच.49-ए.0889 पर वापस घर लौट रहे थे. वाहन गुलाब चला रहे थे और दिव्या पिछली सीट पर बैठी थीं. घाट रोड पर विमल काम्प्लेक्स के सामने शिवशाही बस क्र. एम.एच.09-ई.एम. 1960 के चालक ने गुलाब की गाड़ी को ओवरटेक करते हुए कट मारा. टक्कर लगने से दोनों गिर पड़े. दिव्या का सिर बस के पिछले चक्के के नीचे कुचला गया, जबकि गुलाब को भी चोटें आई. घटना की जानकारी मिलते ही गणेशपेठ पुलिस मौके पर पहुंची. पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. इस घटना से सोनटक्के परिवार गहरे सदमे में है.

    रौंदकर भाग निकला ट्रक चालक
    दूसरा हादसा यशोधरानगर थानांतर्गत रिंग रोड पर हुआ. मृतका यादवनगर निवासी ताजीन फातिमा मोहम्मद हुसैन (18) बताई गई. ताजीन बुधवार की शाम 7 बजे के दौरान अपने दुपहिया वाहन क्र. एम.एच.31-के.आर.9660 पर एकता कालोनी से ईट भट्टा चौक की ओर जा रही थी. इसी दौरान आटोमोटिव चौक से ईंट भट्टा चौक की ओर जा रहे ट्रक के चालक ने ताजीन की गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी. वह गाड़ी के साथ डिवाइडर की तरफ गिरी. ट्रक ने उसे रौंद डाला और घटनास्थल से भाग निकला. ट्रक चालक इतनी तेजी से फरार हुआ कि कोई नंबर नहीं देख पाया.

    बस इतना पता चला कि ट्रक सीमेंट सप्लाई करने वाला था. घटना की जानकारी मिलते ही ताजीन के मामा मोहम्मद सगीर अस्पताल पहुंचे. उन्होंने बताया कि ताजीन शिक्षण ले रही थी. वह कहां से लौट रही थी यह पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने अज्ञात आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ की है.

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145