Published On : Mon, May 18th, 2020

देशभर के बाजारों में सिक्योरऑल हैंड सैनिटाइज़र को लॉन्च करने के लिए तैयार

Advertisement

समाज के हर तबके के लोगों के बीच सुरक्षा एवं स्वच्छता के अभ्यास को सुनिश्चित करने के लिए, जेएसडब्ल्यू फाउंडेशन द्वारा समाज के कमजोर वर्ग के लोगों को सिक्योरऑल हैंड सैनिटाइज़र नि:शुल्क उपलब्ध कराया जाएगा

मुंबई: जेएसडब्ल्यू पेंट्स, जो भारत के नए ज़माने की पेंट्स कंपनी है तथा 14 बिलियन अमेरिकी डॉलर के जेएसडब्ल्यू ग्रुप का हिस्सा है, घरेलू बाजारों में अपने हैंड सैनिटाइज़र को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। अपने उपभोक्ताओं की सुरक्षा एवं स्वच्छता के लिए विचारशील तरीकों से योगदान देना कंपनी की प्रतिबद्धता रही है, और यह उत्पाद भी इसी विचारधारा का एक हिस्सा है। जेएसडब्ल्यू पेंट्स ने इस उत्पाद के निर्माण तथा देश के सभी बाजारों में विपणन के लिए आवश्यक सभी वैधानिक स्वीकृति, अनुमतियां और लाइसेंस प्राप्त किए हैं। उम्मीद है कि, मई 2020 में कंपनी का हैंड सैनिटाइज़र ब्रांड, सिक्योरऑल विपणन के लिए पूरी तरह तैयार होगा।

भारत में सिक्योरऑल हैंड सैनिटाइज़र लॉन्च करने की कंपनी की योजनाओं पर अपने विचार व्यक्त करते हुए, जेएसडब्ल्यू पेंट्स के प्रबंध निदेशक, श्री पार्थ जिंदल ने कहा, “हमें भारत में सिक्योरऑल हैंड सैनिटाइज़र को लॉन्च करते हुए गर्व का अनुभव हो रहा है। कोविड-19 महामारी के खिलाफ इस लड़ाई में जेएसडब्ल्यू उपभोक्ताओं और भारत सरकार को समर्थन देने के लिए प्रतिबद्ध है। देश में स्वच्छता एवं बेहतर स्वास्थ्य से जुड़े अभ्यास को प्रोत्साहन देने के अपने प्रयास के एक हिस्से के रूप में, हम उपभोक्ताओं को विश्वस्तरीय गुणवत्ता वाले उत्पाद उपलब्ध कराएंगे और इसके लिए हम अपने समूह के रिटेल डिस्ट्रीब्यूशन तथा कम्युनिटी नेटवर्क का लाभ उठाएंगे।”

सिक्योरऑल हैंड सैनिटाइज़र के लॉन्च का समर्थन करते हुए, जेएसडब्ल्यू सीमेंट के सीईओ, श्री नीलेश नार्वेकर कहते हैं, “जेएसडब्ल्यू सीमेंट भारत में ग्रीन सीमेंट के उत्पादन में अग्रणी है, और नवंबर 2019 में एनवायरनमेंट प्रोडक्ट डिक्लेरेशन (ईपीडी) के अंतर्राष्ट्रीय मूल्यांकन के अनुसार इस उद्योग जगत में जेएसडब्ल्यू सीमेंट के ग्लोबल वार्मिंग में योगदान की संभावना सबसे कम है।

एक ग्रीन प्रोडक्ट कंपनी होने के नाते, हम हर क्षेत्र में अपने उपभोक्ताओं के साथ-साथ चैनल भागीदारों के लिए स्वस्थ एवं सुरक्षित वातावरण को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। अपने सीमेंट रिटेल काउंटर से सिक्योरऑल हैंड सैनिटाइटर ब्रांड को उपलब्ध कराते हुए अपने सेवाओं के विस्तार से हमें बेहद खुशी हो रही है। इससे यह सुनिश्चित होगा कि, हमारा यह विश्वस्तरीय सैनिटाइज़र हर वर्ग के उपभोक्ताओं तक आसानी से पहुंच सके।”