Published On : Wed, Oct 24th, 2018

आ गया ‘एक्शन का बाप’: रणवीर सिंह ने शेयर किया अपनी फिल्म का VIDEO

Advertisement

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने अपनी अपकमिंग मूवी ‘सिंबा’ का मेकिंग एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है. इसमें रणवीर धांसू एक्शन और फाइट सीन करते नजर आ रहे हैं. वहीं डायरेक्टर रोहित शेट्टी फिल्म के कलाकारों को शूटिंग के दौरान डायरेक्शन देते दिखाई दे रहे हैं.

रणवीर सिंह ने 32 सेकंड के एक्शन मेकिंग वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘एक्शन का बाप…एक्शन में लौट आया.’ फिल्म में रणवीर सिंह एक आईपीएस अफसर की भूमिका में हैं.

बता दें कि मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ इस साल 28 दिसंबर को रिलीज होगी. इसे धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया जा रहा है. ‘सिंबा’ का मतलब शेर होता है. फिल्म में एक्टर रणवीर सिंह और सारा अली खान मेन रोल में हैं. पता हो कि सारा बॉलीवुड के फेमस एक्टर सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं.

रोहित शेट्टी की आखिरी फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ थी जिसने बॉक्स ऑफिस 100 करोड़ रुपए से ज्यादा का कारोबार किया था. वहीं रणवीर सिंह की भी पिछली फिल्म ‘पद्मावत’ थी, जिसमें अल्लाउद्दीन खिलजी के किरदार में रणवीर सिंह बेहद शानदार लगे थे. रणवीर-दीपिका स्टारर इस फिल्म ने दुनियाभर से 500 करोड़ से अधिक रुपए बटोरे थे.

रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी पहली बार एक फिल्म में साथ काम करते नजर आएंगे. इसमें कोई शक नहीं है कि रोहित शेट्टी मसाला फिल्मों के किंग हैं. दर्शक उनकी फिल्मों का इंतजार करते हैं. शूटिंग खत्म होने के बाद रणवीर सिंह अपनी शादी की तैयारियों में लग जाएंगे. इसके बाद से इस फिल्म का प्रमोशन शुरू करेंगे.

दिसंबर में शादी
‘सिंबा’ के अलावा रणवीर सिंह अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. आपको बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री के लव बर्ड्स दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का शादी समारोह 14 और 15 नवंबर को होगा. इस कपल की शादी इटली के ‘लेक कोमो’ में होगी. इस हाईप्रोफाइल विवाह समारोह में दोनों परिवारों के करीब दो दर्जन नजदीकी मेहमान शामिल होंगे.

Credit: Zee news