Published On : Wed, Aug 15th, 2018

बात हो गई पक्की! इस दिन दीपिका-रणवीर करेंगे शादी, 30 गेस्ट होंगे शामिल

Advertisement

यूं तो हम कई बार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की खबरें सुन चुके हैं. खबर थी कि ये जोड़ा 10 नवंबर को शादी के बंधन में बंधेगा. लेकिन अब ताजा रिपोर्ट्स की माने ये शादी 10 नवंबर को न होकर 20 नवंबर को होगी. हालांकि किसी ने इसकी आधारिक पुष्टि नहीं की है. ये भी कहा जा रहा है इटली में होने वाली इस स्टार कपल की डेस्टिनेशन वेडिंग में गिने चुने लोगों को ही बुलाया जाएगा जिनमें उनके कुछ दोस्त और करीबी ही शामिल हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी इटली में होगी.

कहा तो यह भी जा रहा है कि दोनो स्टार्स ड्रीम वेडिंग के लिए लेक कोमो को चुना है. जानकारी के मुताबिक दीपिका और रणवीर ने काफी सोच विचार कर कोमो लेक को वेडिंग के लिए फाइनल किया है. एक नजर डालने पर इस लेक का नजारा किसी जन्नत से कम नहीं लगता. लेक के किनारे बने विला और नेचर से सराबोर ये जगह किसी को भी मंत्रमुग्ध कर सकती है.

कोमो लेक इटली के लॉम्बार्डी शहर में है. वेडिंग प्लानर एक्सपर्ट्स बताते हैं फिल्म स्टार्स और बड़े बिजनेसमैन के लिए ये जगह हमेशा टॉप पर रहती है. हालांकि यहां वेडिमग प्लान करने के लिए काफी पैसे भी आपको खर्च करने होंगे. इसके अलावा बात अगर बाकी इटली की करें तो वेनिस का ख्याल सबसे पहले जहन में आता है. वेनिस को घूमने का एक अलग अंदाज है. वेनिस का लुत्फ लेने के लिए आपको बोट में सवार होना पड़ेगा जिसके बाद आप उसकी सुंदरता का मजा ले सकते हैं.

बता दें, रणवीर और दीपिका का करीबियों का सिलसिला साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘गोलियों की रासलीला: रामलीला’ के सेट से शुरू हुआ था. इसके बाद अवॉर्ड फंक्शन से लेकर इंटरव्यू और सोशल मीडिया पर कई बार दोनों एक दूसरे से प्यार का इजहार करते दिखाई दे चुके हैं. इनके फैंस इस जोड़ी का नाम ‘दीपवीर’ रखा है.