Published On : Tue, May 8th, 2018

रंजीत देशमुख ने अपने ही बेटों के ख़िलाफ़ पुलिस थाने में लिखाई रपट

Advertisement

नागपुर: कांग्रस के पूर्व मंत्री और पूर्व प्रदेशाध्यक्ष रणजीत देशमुख ने अपने ही दोनों बेटों के ख़िलाफ़ सीताबर्डी पुलिस थाने में रपट लिखाई है. शिकायत में सीनियर देशमुख ने ख़ुद के ख़राब सेहत का हवाला देते हुए कहा कि बावजूद इन सब के उनकी औलादें उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं. हालांकि इस पारिवारिक विवाद मामले में पुलिस ने अब तक कोई एक्शन नहीं लिया है.

पुलिस थाने से जुड़े सूत्रों के मुताबिक 70 वर्षीय सीनियर देशमुख ने शिकायत में बताया है कि उनके बेटों में से एक उनके मकान के एक हिस्से में मना करने के बाद भी कब्जा करने में लगा हुआ है, जबकि उन्होंने घर के इस हिस्से में प्रवेश देने से मना कर रखा है. पार्किंसंस बीमारी से जूझ रहे देशमुख ने अपनी बीमारी की इस हालत के लिए अपने बेटों के ख़राब व्यवहार की बात कही. बताया जा रहा है कि इस पारिवारिक विवाद में बेटे ने पिता की संपत्ति से निकलने से इंकार कर दिया .

Advertisement
Advertisement

उन्होंने पुलिस से मकान के दूसरे और तीसरे मंजिल को ख़ाली कराने की अपील की. उन्होंने यह भी कहा कि उनका बेटा ताला तोड़ कर घुसा है लेकिन उसे घर में प्रवेश देने से रोकने के लिये उन्होंने सिक्योरिटी गार्ड भी लगाने पड़े है. सीताबर्डी पुलिस के वरिष्ठ पुलिस निकाक्षक ने इस शिकायत की पुष्टि करते हुए मामले की जांच करने की बात कही है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement