Published On : Fri, Aug 24th, 2018

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की नई सेल्‍फी ने Internet पर मचाया बवाल!

Advertisement

नई दिल्‍ली: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी फिल्‍म ‘ब्रह्मास्‍त्र’ में नजर आने वाली है. लेकिन यह दोनों अपनी फिल्‍म से ज्‍यादा अपने कथित अफेयर के चलते सुर्खियों में हैं. कुछ दिनों पहले आलिया ने अपनी सहेलियों के साथ फोटो शेयर की थी, जिसका क्रेडिट उन्‍होंने रणबीर कपूर को दिया था. अब आलिया और रणबीर की एक सेल्‍फी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस जोड़ी के फैंस तो जैसे ऐसी ही किसी सेल्‍फी का इंतजार कर रहे थे. इस सेल्‍फी के समाने आते ही यह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गई है.

जानकारी के अनुसार यह फोटो फिल्‍म ‘ब्रह्मास्‍त्र’ की शूटिंग के दौरान बुलगेरिया में ली गई है. फोटो में जहां रणबीर दांत चमकाते दिख रहे हैं तो वहीं आलिया पाउट करती दिख रही हैं. इस फिल्‍म में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्‍चन भी मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं.

हाल ही में जब आलिया से यह पूछा गया कि क्या वह अगले साल रणबीर से शादी करने वाली हैं? तो इस पर आलिया ने कहा, ‘मैं अफवाहों पर कोई ध्यान नहीं देती. अफवाहें कुछ बोलने या जवाब देने के लिए नहीं होतीं’. आलिया ने आगे कहा, ‘जब तक आप मेरे बाथरूम में नहीं घुस रहे हैं, तब तक ठीक है (जब तक आप मेरी निजता में दखल नहीं देते तब तक ठीक है.). अगर लोग मेरे बारे में बातें नहीं कर रहे हैं तो उतनी लोकप्रिय नहीं हूं. इसलिए अगर लोग बाते कर रहे हैं तो मैं लोकप्रिय हूं. सच कहूं तो मैं पेशेवर और निजी स्तर बहुत ही खुश हूं’.

Credit: Zee news