| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Tue, Dec 19th, 2017
    nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

    गुजरात में ‘हज’ पर ‘राम’ की जीत : मोदी

    पटना। गुजरात और हिमाचल प्रदेश के चुनावी नतीजों के बाद से ही बीजेपी कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है। वहीं चुनावी नतीजे से पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं के जश्न पर अब सुशील मोदी ने कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथों लिया है। साथ ही ‘हज’ पर ‘राम’ की जीत का मतलब भी समझाया।

    गुजरात और हिमाचल विधानसभा चुनाव में भाजपा की शानदार जीत पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने पटना में जीत का जश्न मनाया। शहर में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने रंग गुलाल लगाकर एक-दूसरे को जीत की मुबारकबाद दी, वहीं एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर अपनी खुशियां व्यक्त की। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी भी किए।

    ‘हज’ पर ‘राम’ की जीत का मतलब

    वहीं, जीत से पहले जश्न मना रहे कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं पर निशाना साधते हुए बिहार के उपमुख्यमंत्री ने सुशील मोदी ने कहा कि गुजरात में भाजपा की जीत हज पर राम की जीत है। ‘हज’ का मतलब बताते हुए मोदी ने कहा, ह- हार्दिक, ज- जिग्नेश साथ ही ‘राम’ का मतलब बताते हुए कहा र- रुपाणी, अ- अमित शाह, म- मोदी।

    सुशील मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने चुनाव को गुजरात में सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश की थी जिसे जनता ने नकार दिया। मोदी ने कहा कि दोनों राज्यों में हुई बीजेपी की जीत को जनता ने नोटबंदी और जीएसटी पर मुहर लगा दी।

    उधर, हिमाचल प्रदेश प्रभारी मंगल पांडे ने जीत पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि हिमाचल की जनता ने भ्रष्टाचार के खिलाफ मतदान किया और कांग्रेस को पूरी तरह से खारिज कर दिया। पांडेय ने ये भी कहा कि बिहार के हजारों कार्यकर्ता लगातार दोनों राज्य में मेहनत कर रहे थे, तमाम कार्यकर्ताओं के साथ-साथ में अमित शाह और नरेंद्र मोदी को जीत के लिए बधाई देता हूं।

    Trending In Nagpur
    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145