Published On : Mon, Oct 2nd, 2017

राज ठाकरे ने महात्मा गांधी के जरिए पीएम मोदी पर किया हमला

मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने बीते दिनों मुंबई के परेल में हुए हादसे के बाद फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। इस बार ठाकरे ने बयान नहीं दिया है बल्कि एक कार्टून के जरिए पीएम मोदी पर हमला किया।

अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर ठाकरे में Two Of The same soil शीर्षक से बनाए गए कार्टून में राष्ट्रपति महात्मा गांधी की ‘सत्य के साथ मेरे प्रयोग’ के हवाले से पीएम मोदी पर कार्टून बनाया है।

कार्टून में एक ओर जहां राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पुस्तक, सत्य के साथ मेरे प्रयोग लेकर खड़े हैं, वहीं पीएम मोदी के हाथ में ‘झूठ के साथ मेरे प्रयोग’ नाम की किताब है।

इससे पहले मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने Elphinstone Road Station के रेलवे ब्रिज पर हुए हादसे के बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने आंदोलन की बात कही थी। ठाकरे ने कहा था कि इस घटना के बाद 5 अक्टूबर को आंदोलन करेंगे। उन्होंन कहा था कि बुलेट ट्रेन की एक भी ईंट नहीं लगने देंगे।

ठाकरे ने कहा कि हमें पाकिस्तान की तरह आतंकवादियों या दुश्मनों की ज़रूरत क्यों है? ऐसा लगता है कि हमारा रेलवे लोगों को मारने के लिए पर्याप्त है।

ठाकरे ने कहा था कि स्टेशन पुलों से अवैध हॉकर्स को हटाने के लिए एक समयसीमा दी जाएगी, अगर इसका अनुपालन नहीं किया जाता है तो हम अपने दम पर कार्रवाई करेंगे। ठाकरे ने कहा था कि यह पहली बार नहीं है कि यह मुंबई में बारिश हो। वे (रेलवे) कहते हैं कि बारिश होने के कारण हुआ है?