Published On : Sat, May 30th, 2015

पुसद : बंदूक दिखाकर परिजनों को बंधक बनाया, 9 का माल लूट भागे लुटेरें

Accused
पुसद (यवतमाल)। यहा के रामनगर निवासी कान्ट्रक्टर जयंत चिद्दरवार के मकान में 4-5 लुटेरों ने बंदूक दिखाकर 9 लाख का माल लूट लिया. घटना 29 मई शुक्रवार रात की है. घटना से शहर में दहशत का निर्माण हुई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार रामनगर परिसर में जयंत चिद्दरवार अपनें परिजनों के साथ रहते है. शुक्रवार को जयंत अपनी पत्नी और दो नौकरों के साथ घर पर थे. करीब 7.45 बजे 4 लुटेरों ने ग्रिल से अचानक मकान में प्रवेश किया. उनके हाथ में बंदूक और चाकू थे. बंदूक की नोक पर उन्होंने अलमारी की चाबी छीनी और सभी लोगों को उपर के कमरे में कैद करके रखा. लुटेरें मकान के सभी सोने-चांदी के जेवरात, कीमती चीजें और नगद लेकर पीछे के दरवाजे से फरार हो गए. कमरे में बंद परिजनों ने चिल्लाना शुरू किया जिससे आसपास के लोगों ने उनको छुड़ाया.

भीड़-भाड़ वाले इस इलाके में इस तरह की घटना को अंजाम देने से शहर में दहशत निर्माण हुयी है. शनिवार सुबह पुलिस ने आकर घटनास्थल का पंचनामा किया. उन लुटेरों का स्केच निकाला गया. आगे की जाँच पुलिस कर रही है.

30 may pusad crime news2
उल्लेखनीय है कि विगत दो महीने से पुसद शहर में चोरी की घटनाएं बढ़ रही है. अब तक 15-20 घरों में सेंद लग चुकी है. दस दिनों पहले लुटेरों ने इस क्षेत्र में 3 लाख के माल पर हाथ साफ किया था. ऐसे में लुटेरों ने जयंत चिद्दरवार के घर से 9 लाख के माल पर हाथ साफ कर लिया. इस घटना से पुलिस प्रशासन के कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे है.