Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
    | | Contact: 8407908145 |
    Published On : Tue, Jan 31st, 2017
    nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

    …वह महिलाओं पर चाकू से वार कर भाग जाता है

    PSYCHO KILLER

    Representational Pic

    नागपुर: पिछले एक महीने में शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में मानसिक रुप से विकृत एक अपराधी द्वारा छह महिलाओं के सीने में चाकू घोंपकर घायल करने और फिर फरार हो जाने की चिंताजनक घटना हुई है। इस अज्ञात मनोविकृत अपराधी ने नागरिकों और पुलिस की नींद हराम कर रखी है। शाम सात से रात दस बजे के बीच उसने आधा दर्जन से ज्यादा महिलाओं को एक महीने के भीतर चाकू मारकर घायल किए जाने की एफआइआर शहर के विविध थाने में दर्ज हुयी हैं। हालाँकि अभी तक किसी भी महिला की जान इन हमलों में नहीं गयी है, लेकिन लगातार हो रहे हमलों से नागपुर शहर की महिलाओं में दहशत पनप रही है।

    सक्करदरा पुलिस को जनवरी के पहले हफ्ते में दत्तात्रय नगर में शाम के वक़्त एक महिला के सीने में चाकू घोंपे जाने की शिकायत मिली थी। पुलिस ने पहले तो इसे किसी मनचले की करतूत समझकर उसे ढूँढ़ने के प्रयास किए, लेकिन उसके बाद आये दिन शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में इसी तरह की घटनाएं दर्ज होने से पुलिस ने किसी मानसिक रुप से विकृत व्यक्ति द्वारा इन्हें अंजाम देने की आशंका व्यक्त की है। फ़िलहाल पुलिस के कई दस्ते शहर के अलग-अलग क्षेत्र में इस मानसिक विकृत अपराधी को ढूँढ़ने के लिए जाल बिछा दिया है।

    पल्सर बाइक पर आता है अपराधी
    पुलिस को मिली अब तक जानकारी के अनुसार यह 25 से 30 वर्ष का यह मनोरोगी अपराधी 220 सीसी की पल्सर बाइक पर सवार होकर आता है, इसका चेहरे पर कपड़ा बंधा होता है और सिर पर हेलमेट होता है। शाम सात से दस बजे के बीच यह शहर की सड़क पर दिखाई देने वाली किसी भी महिला के सीने में चाकू घोंपकर अपनी मोटरसाइकिल से फरार हो जाता है।

    पुलिस की तलाश जारी
    एक मनोविकृत व्यक्ति द्वारा महिलाओं पर किए जा रहे हमले से नागपुर शहर की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े होने लगे हैं। कामकाजी महिलाएं हमलों की ख़बरों से दहशत में हैं। आम तौर पर महिलाओं को कार्यस्थल से घर लौटने में शाम सात से नौ बजे तक का वक़्त हो ही जाता है। ऐसे में उनकी सुरक्षा पर गंभीर प्रश्नचिन्ह निर्माण हो गया है। पुलिस अब तक जहाँ भी वारदात हुई है, उस इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, खबरी अलर्ट पर हैं, कई समूह में बंटी शहर पुलिस के जवान सरगर्मी से इस मनोविकृत युवक की तलाश कर रहे हैं और पुलिस विभाग को उम्मीद है कि यह अपराधी जल्दी ही सलाखों के पीछे होगा।


    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145