Published On : Thu, Aug 16th, 2018

मनीष मल्होत्रा की पार्टी में सगाई की अंगूठी पहन कर आई थीं प्रियंका चोपड़ा!

Advertisement

मुंबई: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपनी कुछ तस्वीरों में ‘‘सगाई की अंगूठी’’ पहने नजर आ रही हैं. ऐसी अफवाह है कि यह अंगूठी उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड निक जोनास ने पहनायी है. प्रियंका चोपड़ा (35) को बीती रात फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की पार्टी में इस अंगूठी के साथ देखा गया.

पार्टी में बतौर मेहमान आयीं अभिनेत्री रवीना टंडन ने कार्यक्रम की एक तस्वीर साझा की है, जिसमें प्रियंका के बायें हाथ की उंगली में इस अंगूठी को साफ तौर पर देखा जा सकता है. रवीना ने तस्वीर के साथ लिखा, ‘‘पीसी और मेरा पाउट वाला अंदाज.’’

रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका ने पिछले महीने 25 वर्षीय अमेरिकी गायक से सगाई कर ली है. प्रियंका के जन्मदिन पर निक ने लंदन में उनके सामने शादी का प्रस्ताव रखा था. बहरहाल दोनों ने अब तक आधिकारिक रूप से अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है.

प्रियंका चोपड़ा ने बहुत मुश्किल से बॉलीवुड में काम करने का मन बनाया था उन्होंने इसकी शुरूआत सलमान खान की फिल्म भारत में काम करने को लेकर की थी. लेकिन बाद में किसी निजी कारणों से उन्होंने ऐन मौके पर फिल्म में काम करने से मना कर दिया. कयास थे कि अपने ब्वॉयफ्रेंड निक के साथ शादी करने की वजह से ऐसा किया गया. लेकिन बाद में ऐसी भी रिपोर्ट्स आईं कि दूसरी एक्ट्रेस को ‘भारत’ के लिए साइन किए जाने पर उन्हें अपने रोल के छोटा हो जाने का डर था. खैर, वजह कुछ भी हो प्रियंका के इस फैसले से सलमान खान नाराज नज़र आए थे.

Credit: India.com