Published On : Thu, Feb 13th, 2020

रेड लाइट एरिया में पुलिस का छापा

नागपुर. लकड़गंज पुलिस ने बुधवार को रेड लाइट एरिया में छापा मारा. बड़ी संख्या में पुलिस बल गंगा-जमुना परिसर में पहुंचा. सेक्स वर्कर और ग्राहकों की धरपकड़ शुरू की. इस कार्रवाई से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस ने 31 महिलाओं और 7 ग्राहकों को हिरासत में लिया. लकड़गंज के थानेदार नरेंद्र हिवरे ने बताया कि पिछले कई दिनों से नागरिकों द्वारा शिकायत की जा रही थी.

रेड लाइट एरिया में सार्वजनिक रोड पर महिलाएं जाने-आने वाले लोगों को अश्लील इशारे करके बुलाती हैं. अंग प्रदर्शन कर लोगों का ध्यानाकर्षित किया जा रहा है. इससे परिसर का माहौल खराब हो रहा है. नागरिकों की समस्या को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने बुधवार को दोपहर छापा मारा. तंग गलियों से महिलाएं भाग निकलती हैं. इसीलिए पहले पूरे इलाके की घेराबंदी की गई. एक साथ पुलिस ने सभी गलियों को घेरा. रास्ते पर खड़े होकर अश्लील हरकतें करने वाली 31 महिलाओं को पुलिस ने हिरासत में लिया. इसके अलावा परिसर में जांच के दौरान 7 ग्राहक भी मिले. सभी को गिरफ्तार कर पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई.

Advertisement

डीसीपी राहुल माकणीकर और एसीपी राजेंद्र परदेशी के मार्गदर्शन में इंस्पेक्टर नरेंद्र हिवरे, राजेंद्र सानप, एपीआई राखी गेडाम, विलास पाटिल, पीएसआई भावेश कावरे, सुनील राउत, एएसआई रवि राठोड़, मंदाकिनी रामटेके, रीता, शैलेंद्र, मुरलीधर, राम, वासुदेव, फिरोज, शिवराज, भूषण, माधुरी, सुरेखा और योगिता ने कार्रवाई को अंजाम दिया.

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement