Published On : Tue, Jan 16th, 2018

प्रवीण तोगड़िया से मिले हार्दिक पटेल, बोले-घटना के पीछे है मोदी-शाह की साजिश

Togadiya-hardik
अहमदाबाद: विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया से पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने मुलाकात की। उनका हालचाल जानने के बाद बाहर निकले हार्दिक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर हमला बोला। कहा कि- ‘‘ तोगड़िया के खिलाफ साजिश रची जा रही है। यह साजिश कोई और नहीं बल्कि खुद मोदी-शाह रच रहे हैं।” प्रेस कांफ्रेंस में प्रवीण तोगड़िया के एनकाउंटर की आशंका जताने के बाद मंगलवार को हुई इस मुलाकात के दौरान हार्दिक ने पूरी घटना को सुनियोजित करार दिया।

हार्दिक ने किए कई ट्वीटः हार्दिक पटेल तोगड़िया से पहले भी मिलते रहे हैं। सोशल मीडिया पर तोगड़िया से उनकी मुलाकात की कुछ पुरानी तस्वीरें भी वायरल हो रहीं है। जब सोमवार को तोगड़िया के लापता होने की खबर आई तो हार्दिक पटेल चूके नहीं, बल्कि एक के बाद एक कई ट्वीट कर मोदी और भाजपा सरकार पर हमला बोला। हार्दिक ने एक ट्वीट में सवाल उठाते हुए कहा, ‘‘ Z+ सिक्यॉरिटी होने के बावजूद भी प्रवीण तोगड़िया जी गायब हो जाते हैं। सोचने की बात है कि आम आदमी का क्या हो सकता है। प्रवीण तोगड़िया जी ने पहले भी कहा था कि उनकी जान को खतरा है। ” वहीं दूसरा ट्वीट किया कि- ‘‘ मनमोहन सिंह जी के सरकार में प्रवीण तोगड़िया जी अगर लापता हो जाते, तो बीजेपी पूरे देश में हिंसा कर देती। भक्तों को जो बोलना है वे बोल सकते है, क्योंकि इस मुद्दे पर अगर नहीं बोले तो साहब तनख्वाह नहीं देंगे। ”

बता दें कि सोमवार को लापता होने की खबरों के बाद मंगलवार को प्रवीण तोगड़िया ने प्रेस कांफ्रेंस की। इस दौरान उन्होने गायब होने के पीछे का कारण बताते हुए कहा कि राजस्थान पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए उन्होंने ऐसा किया था। उन्होंने आईबी अफसरों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। कहा कि- पुलिस ने उनके एनकाउंटर की साजिश रची थी, इस नाते वह खुद वीएचपी दफ्तर से गायब हो गए थे। भावुक होकर उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि- ”उनकी आवाज दबाने की कोशिश हो रही है, मगर वे एनकाउंटर से भी नहीं डरने वाले ”

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement