Published On : Wed, Dec 3rd, 2014

उमरखेड़ : मरसूल-बेलखेड़ फाटे पर लूटपाट से दहशत

 

  • तीन चोरों ने पिटाई कर दो लोगों को लूटा
  • भयभीत नागरिकों ने माँगी पुलिस प्रोटेक्शन

उमरखेड़ (यवतमाल)। दो अलग-अलग घटनाओं में उमरखेड़ से रात के वक्त घर की ओर लौट रहे दो मोटर साइकिल सवारों को 3 लुटेरों ने जबरन रोककर पिटाई कर सामान लूट लिया. पुलिस ने तीनों अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इससे पूर्व भी ऐसी घटनाएं हुई थी. मरसूल-बेलखेड़ फाटे पर हुई इन लूट की घटनाओं के बाद क्षेत्र के लोगों में काफी दहशत छायी हुई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, 1 दिसम्बर को रात बेलखेड़ फाटे के पास उमरखेड़ से रात के वक्त अपनी बाइक से घर की ओर जा रहे नागपुर (रूपाला) के देवराव विट्ठल देशमाने (47) जा रहा था. मरसूल-बेलखेड़ फाटे के सामने झाडिय़ों में छुप कर बैठे तीन लोग अचानक सामने आकर मोटर साइकिल को रोक जेब से 700 रुपये व मोबाइल छीन लिया. और जाते-जाते मारपीट कर मोटर साइकिल की हेडलाइट तोड़ दी.

एक अन्य घटना में लुटेरों ने उमरखेड़ से आगे मरसूल फाटे पर 26 वर्षीय संतोष सुभाष वानखेड़े जब किराना दुकान से काम कर 8.45 बजे बाइक से आ रहा था. फाटे के पास पहुंचते ही चोरों ने उसकी बेल्ट से पिटाई कर उसके एक हजार रुपये कीमत का मोबाइल छीन कर उमरेड की ओर भाग गए. दोनों हताहतों ने पहले ग्रामीणों को यह जानकारी दी. थोड़ी देर के लिए क्षेत्र में हड़कम्प मच गया. इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ भादवि की धारा 395 के तहत मामला दर्ज कर लिया. इस घटना के बाद लोगों ने क्षेत्र में पुलिस प्रोटेक्शन व पेट्रोलिंग की माँग की.

representational Pic

representational Pic