Published On : Wed, Jun 24th, 2020

पंगा – नया गाना हुआ रिलीज़

इस कोरोना काल में लोगों को प्रेरणा देने के उद्देश्य से नागपुर शहर की एक टीम ने इस गाने को बनाया है। ना8गपुर शहर जो COVID 19 से उभरने के लिए लगातार अपने सफलतम प्रयास से तेज़ी से उभर रहा है ।वहीं सभी को धन्यवाद देने के लिए ये गाना एक छोटी सी भेंट है, जो नागपुर के कलाकारों द्वारा तैयार किया गया ।

तमन्ना इवेंट्स के आसिफ खान और ड्रीनमलाईन फ़िल्म प्रोडक्सन के प्रतीक ने मिलकर इस गाने की रचना की ।जिसे गाया है प्रशांत झा (Pacific) और सृष्टि बर्लेवार ने । प्रशांत ने ही इसे लिखा और संगीत भी दिया ,एवं प्रतीक वंजारी द्वारा इसे फिल्माया गया है।

इस गाने के वीडियो में फिल्मी और टी वी सीरियल्स के कलाकारों ने भी अपना सहयोग दिया जिसमें – अभिनेता अली खान, अभिनेत्री निकिता शर्मा ,कॉमेडियन सुनील पाल ,अभिनेता कनन मल्होत्रा अभिषेक दुबे ने अपना सहयोग दिया। सांथ ही नागपुर के अन्य उभरते कलाकार भी इस वीडियो का हिस्सा बने जिसमे :

पूजा वर्मा,रुचिका घोड़मारे,प्रिया,अभिनव थूल,खुशबू मोहरकर,प्राची रामटेके,दर्शन कच्छवाह,शृष्टि नगपुरे, सिमी अरोरा,सना खान,सरस्वती कुशवाहा,अपूर्वा तभाने,राबनीत कौर बग्गा,अंकुश बबेरवाल,रामयता घतोड़,प्राजक्ता वासनिक,स्नेहल धोरे,श्वेता रुतुषा,प्रवीण यादव सीनियर इस्पेक्टर अशोक बागुल जी के सहयोग का धन्यवाद देते हुए पूरी टीम नागपुर शहर में किये जा रहे अच्छे काम और जन सेवा के लिए नागपुर महानगर पालिका , नागपुर पुलिस, डाक्टर्स, सफाई कर्मचारी, समाज सेवी सभी का आभार व्यक्त करती हैं।