Published On : Thu, Mar 15th, 2018

एनएबीएच की ओर से ऑरेंज सिटी हॉस्पिटल अँड रिसर्च इन्स्टिटयूटको संपूर्ण मान्यता


नागपुर: नॅशनल एक्रेडिएशन बोर्ड फॉर हॉस्पिटल्स अँड हेल्थकेअर प्रोव्हायडर्स कीओर से ऑरेंज सिटी हॉस्पिटल अँड रिसर्च इन्स्टिटयूट को संपूर्ण मान्यता अर्थात फुल एक्रेडिएशन दिया गया है. अत्यंत प्रतिष्ठा के इस मान्यता हेतु ओचरी का चयन हुआ है. सितंबर २०१७ में इस के लिए मूल्यांकन किया गया था और १२ मार्च २०१८ को एनएबीएच कार्यालया की ओर से संपूर्ण मान्यता दिए जाने के बारे में जानकारी दी गई.

ऑरेंज सिटी हॉस्पिटल अँड रिसर्च इन्स्टिटयूट को पहली बार में ही तथा किसी भी पुनः जाँच के बिना इस मान्यता को पाना ऐतिहासिक बात कही जा सकती है. ओचरी में गुणवत्ता विभागकी प्रमुख डॉ. विद्या नायर ने पिछले २ सालमें एनएबीएच मार्गदर्शक तत्वों के कार्यावयन परजोरदिया. डॉ. प्रिया लड्ढा, ओचरी, गुणवत्ता नियंत्रण अधिकारी ने बताया की पहली बार में ही संपूर्ण मान्यता मिलना अभिनंदनीय है तथा गुणवत्ता सुधार हेतु हम हमेशा प्रयत्नशील रहते है.

डॉ. अनुप मरार एवं डॉ. उषा नायर ने बताया की इससे रुग्णो का हमारी सेवा एवं गुणवत्ता पर का विश्वास अधिक दृढ़ होगा तथा हमेशा सुधार की कगार पर रहने की प्रेरणा को प्रोत्साहन मिलेगा. इस दौरान उदयभास्कर नायर ने ओचरी परिवार के प्रयासों की सराहना की है.