Published On : Fri, May 28th, 2021

ओमकार अगेंस्ट कोरोना का प्रतिदिन आध्यत्मिक वैज्ञानिक जाप का आयोजन

“ओंकार अगेंस्ट कोरोना” को मिल रहा है भारी प्रतिसाद।

नागपुर: लाइफ कोच राजेश पुगलिया के निर्देशन में प्रति दिन सुबह 5.15 बजे अपने घरों की छत पर बैठ कर उच्च आवर्ती स्पंदन (हाई फ्रीक्वेंसी वायब्रेशन) पर ऑनलाइन ओमकार जप का अभियान दिनांक 25 अप्रैल से जारी है। इसके अंतर्गत अमेरिका से योगाचार्य भरत गुप्ता द्वारा सात चक्रों की शुद्धि , नागपुर से फिटनेस एक्सपर्ट संगीता पुगलिया द्वारा वार्मअप एक्सरसाइज, नागपुर के प्रशिक्षक आनंद मल सेठिया द्वारा दीर्घ स्वास , सामूहिक ओमकार चेटिंग , सूर्य दर्शन व जल अर्पण , बेंगलुरु से योग प्रशिक्षक जया शेट्टी द्वारा मंत्रों के साथ सूर्य नमस्कार के प्रयोग कराए जा रहे हैं।
कोरोना मुक्त वातावरण के अतिमहत्वपूर्ण उद्देश्य के साथ सूर्योदय पूर्व बहुत सारे लोगो द्वारा बहुत सारे क्षेत्रो में एक समय पर लयबद्ध होकर जाप से वायब्रेशन गुणात्मक रफ्तार से प्रवाहित हो रहे है।

इससे कोरोना प्रभावित क्षेत्रों में न केवल सकारात्मक ऊर्जा का प्रवाह हो रहा है बल्कि चक्र क्लीनिंग, व्यायाम, स्वास साधना, ओमकार और सूर्य दर्शन एवम जल अर्पण के वैदिक प्रयोगों से व्यक्तिगत स्वास्थ्य संवर्धन के लाभ भी लिए जा रहे है। नागपुर से इस महत्वपूर्ण व्यवहारिक प्रयोग लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं एवम भारी प्रतिसाद मिल रहा हैं,देश विदेश से लोग जुड़ रहे हैं।

सामूहिक ओंकार ध्वनि से ध्वनि का प्रभाव कई गुणा बढ़ जाता है और वायरस का प्रकोप कम होता है । यू ट्यूब पर वीडियो के द्वारा प्रति दिन ओंकार ध्वनि का प्रयोग सूर्योदय एक घंटा पहले प्रारंभ किया जाता है।ज्यादा से ज्यादा लोगों को इस अभियान में शामिल करने के लिए विशेष प्रयास किए जा रहे हैं। फेसबुक पेज

“Omkar” के जरिये लोग इस अभियान से जुड़ सकते है या 9373471831 पर कॉल करके लिंक प्राप्त कर सकते है।

नागपुर शहर टोटल एक्टिव पॉजिटिव केस
24 अप्रैल – 47067
25 अप्रैल – 46901
26 अप्रैल – 46172
27 अप्रैल – 46353
28 अप्रैल – 46150
29 अप्रैल – 44913