| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Wed, Jun 2nd, 2021
    nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

    नशीले पदार्थ बेचने वालो पर कार्यवाही हेतु एन.वी.वी.सी. ने पुलिस कमीश्नर अमितेशकुमारजी का किया सत्कार

    विदर्भ के 13 लाख व्यापारियों की अग्रणी व शीर्ष संस्था नाग विदर्भ चेंबर आॅफ काॅमर्स ने विदर्भ के अध्यक्ष श्री अश्विन मेहाड़िया के नेतृत्व में चेंबर के प्रतिनिधीमंडल ने माननीय पुलिस आयुक्त श्री अमितेश कुमारजी से मुलाकात कर शहर में उनके नेत्ृत्व में पुलिस द्वारा ड्रग सप्लाई करने वालों को रैकेट को जाल बिछाकर पकड़ने पर धन्यवाद ज्ञापन दिया एवं दुपट्टा पहनाकर चेंबर एवं नागपुर की जनता की ओर से आभार माना।

    अध्यक्ष श्री अश्विन मेहाड़िया ने कहा वर्तमान में लाॅकडाउन अवधी का फायदा उठाते हुये इन ड्रग सप्लाई करने वालों द्वारा शहर के युवा वर्ग को नशे के अंधेरे में धकेला जा रहा है। युवा वर्ग की किसी भी राज्य या देश के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका होती है। युवा वर्ग ही सबसे अधिक क्रियाशील होता है किंतु नागपुर शहर में ड्रग सप्लाई करने वाले नशे का जाल फैलाकर शहर के युवाओं का भविष्य बर्बाद कर रहे है।

    उपाध्यक्ष श्री अर्जुनदास आहुजा ने कहा कि माननीय पुलिस आयुक्त श्री अमितेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस विभाग ने इन ड्रग सप्लाई करने वालों के रैकेट का भंडाफोड कर दंडात्मक कार्यवाही करते हुये उनपर लगाम लगायी है जो कि बहुत ही सराहनीय एवं युवा वर्ग को सकारात्मक दिशा देने वाला कार्य है।
    चेंबर के उपाध्यक्ष श्री संजय के. अग्रवाल ने कहा कि श्री अमितेशजी कुमार ने लाॅकडाउन अवधी में शहर मंे कानून व्यवस्था बनाये रखी तथा उनके नेतृत्व में ट्राफिक विभाग भी ने अपने दायित्वों का बखूबी निर्वाह करते हुये बिना कारण सड़को पर घूमने वालों पर नकेल कसी। जिससे प्रशासन को शहर में संक्रमण को फैलने से रोकने में सफलता मिल रही है।

    चेंबर के सचिव श्री रामअवतार तोतला ने कहा कि हमें पूर्ण विश्वास है कि आगे भी आपके नेतृत्व में पुलिस विभाग द्वारा अपराध प्रवृत्ति वालों पर दंडात्कम कार्यवाही शुरू रहेगी। जिससे शहर में अमन एवं शांती स्थापित होगी।

    इस अवसर पर चेंबर के सर्वश्री – अध्यक्ष – अश्विन मेहाड़िया, उपाध्यक्ष – अर्जुनदास आहुजा, संजय के. अग्रवाल, सचिव – रामअवतार तोतला, कोषाध्यक्ष – सचिन पुनियानी, सहसचिव – स्वप्निल अहिरकर, जनसंपर्क अधिकारी – राजवंतपाल सिंग तुली उपस्थित थे।

    उपरोक्त जानकारी प्रेस विज्ञप्ति द्वारा सचिव श्री रामअवतार तोतला ने दी।

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145