Published On : Tue, May 23rd, 2023

अब मेट्रो स्टेशन पर ओपन एअर रेस्टॉरंट / कॅफे करे शुरु

महा मेट्रो कि ओर से (Expression of Interest) निविदा प्रसारित
Advertisement

नागपुर : नागपुर: महा मेट्रो नागपुर के तहत पूरे नागपुर मेट्रो रेल परियोजना में मेट्रो सेवाएं चल रही हैं और बड़ी संख्या में नागरिक इस सेवा का उपयोग कर रहे हैं । इनमे और बढोतरी करते हुए नागपुर मेट्रो स्टेशन के छतपर उपलब्ध जगह पर ओपन एअर रेस्टॉरंट / कॅफे / भोजनालय शुरु करणे के लिए एक्सप्रेशन ऑफ इंटरेस्ट निविदा प्रसारित की गई है ! मेट्रो यात्रा के अलावा व्यावसायिक गतिविधियों के लिए भी महा मेट्रो को नागरिकों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है । कई मेट्रो स्टेशनों पर व्यावसायिक दुकानें, शैक्षिक कक्षाएं, सिनेमा हॉल भी शुरू हो गए हैं ।

उल्लेखनीय है कि, महा मेट्रो द्वारा नॉन फ़ेयर बॉक्स रेव्हेन्यू के माध्यम से अनेक उपाय योजना की जा रही जिसे अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है ! महा मेट्रो ने नागपुर मेट्रो के साथ सुनहरे व्यापार के अवसरों के लिए कई निविदाएं प्रकाशित की हैं और ये निविदाएं महा मेट्रो की वेबसाइट पर भी प्रकाशित की गई हैं ।
महा मेट्रो ने मेट्रो स्टेशनों पर व्यावसायिक गतिविधियों की जानकारी के लिए नागपुर मेट्रो के प्रॉपर्टी डेव्हलपमेंट विभाग से संपर्क करने की अपील की है । ओपन एअर रेस्टॉरंट / कॅफे निविदा का कालावधी दिनांक २४.०५.२०२३ से २३.०६.२०२३ तक है !

•उपलब्ध मेट्रो स्टेशन :
१. एयरपोर्ट मेट्रो स्टेशन (पश्चिम साईड)
२. जय प्रकाश नगर मेट्रो स्टेशन (पूर्व साईड)
३. जय प्रकाश नगर मेट्रो स्टेशन (पश्चिम साईड)
४. शंकर नगर मेट्रो स्टेशन (दक्षिण साईड)
५. बंसी नगर मेट्रो स्टेशन (उत्तर साईड)
६. बंसी नगर मेट्रो स्टेशन (दक्षिण साईड)

नागपुर मेट्रो की यात्री परिवहन सेवा हर 15 मिनट में सुबह 6 बजे से रात 10 बजे तक उपलब्ध रहती है