Published On : Sat, Sep 24th, 2016

एनएचएआई ने दिया वचन किया पूरा

road-construction-1

नागपुर : शहर शिवसेना ने राष्ट्रीय महामार्ग प्राधिकरण के नागपुर विभागीय कार्यालय पहुँच पुराना पारडी नाका चौक से कलमना मार्केट रोड (रिंग रोड) की जर्जर हालात को सुधारने हेतु प्रकल्प निदेशक राम मिश्रा को निवेदन सौंपा था. मिश्रा ने शिष्टमंडल को ४८ घंटों में मरम्मत कार्य शुरू करने का आश्वासन दिया था.

समस्या की गंभीरता के मद्देनज़र प्रकल्प निदेशक राम मिश्रा ने मात्र २४ घंटे पूर्व उक्त मार्ग का मरम्मत कार्य शुरू करवाकर आसपास के रहवासियों सह इस मार्ग से रोजाना आवाजाही करने वालों ने राहत की साँस ली. मिश्रा के सकारात्मक पहल पर शहर शिवसेना ने उनका अभिवादन किया.

ज्ञात हो कि गुरुवार को नागपुर शहर शिवसेना जिलाप्रमुख सतीश हरडे एवं उपशहरप्रमुख रविनिश पांडे उर्फ़ चिंटू महाराज के नेतृत्व में राष्ट्रीय महामार्ग के प्रकल्प अधिकारी मिश्रा से मुलाकात कर बदहाल राष्ट्रीय महामार्ग को सुधारने एवं इस अति ख़राब महामार्ग के कारण स्थानीय रहवासी मृतक चंद्रकांत पाठक के परिजन को उचित मुआवजा देने की मांग की. साथ ही चेतावनी दी कि जल्द मांग पूरी नहीं की गई तो शिवसेना तीव्र आंदोलन करेंगी और इससे होने वाली नुकसान के जिम्मेदार राष्ट्रीय महामार्ग की नागपुर स्थित विभागीय कार्यालय की होंगी.

road-construction-3
अभिवादनकर्ताओं में उपशहरप्रमुख रविनिश पांडे, युवासेना शहर युवाध्यक्ष अक्षय मेश्राम, योगेश न्यायखोर, संजय राऊत, छगन सोनवणे, पंकज लांजेवार, सोनू झा, प्रकाश सोनटक्के, सोनू मिश्रा, नरेंद्र ठाकरे, महेश चौधरी, लक्ष्मीकांत कोल्हे, लोकेश शाहू आदि प्रमुखता से उपस्थित थे.

– राजीव रंजन कुशवाहा

road-construction-4
road-construction-2