Published On : Fri, Jul 17th, 2020

अखबर विक्रेता पर जानलेवा हमला,जान से मारने की हुई कोशिस

नागपुर: यशोधरा पोलिस स्टेशन क्षेत्र में एक अखबार विक्रेता पर जानलेवा हमला होने से वह बालबाल बचा।प्राप्त जानकारी के अनुसार शिवशक्ति नगर,यशोधरा नगर निवासी अखबार अनिल मेश्राम मंगलवार को अपने डियूटी पर जा रहें थे तो पांढबोडी निवासी आरोपी युवराज सुकल गजभिये ने अनिल मेश्राम पर जानलेवा हमला बोल दिया।धारदार शस्त्र से चहरे पर वार किया 17 टाके लगे।लेकिन अबतक मामला दर्ज नही हुआ।

अनिल मेश्राम हमेशा की तरह अपने डियूटी पर जा रहे थे।अनिल को जान से मारने के इरादे से युवराज टीपू सुल्तान चौक की और जानेवाले रिंग रोड पर मंगलवार को सुबह 9.30 बजे दबा लेकर बैठा था।जैसी ही अनिल आया वैसे ही उसे रोका व धारदार शेस्त्र से वार कर दिया। अनिल खून से लतपत नीचे गिरा कुछ लोगो ने उसे अस्पताल पहुंचाया।अनिल एक निजी अस्पताल में उपचार ले रहा है।घटना मंगलवार को सुबह 9.30 बजे हुई लेकिन अबतक यशोधरा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज नही हुआ।इस संदर्भ में पीआई दीपक साखरे ने बताया कि घटना की जानकारी हाशिल की है।डॉक्टर की रिपोर्ट मिलने के बाद मामला दर्ज कर आरोपी को जल्द ही हिरासत में लेंगे।

बताया गया कि हमलावर युवराज ,अनिल का भांजी जवाई है।भांजी को भी तकलीफ देता है।वह अब अपने बच्चे लेकर अलग रहती है।अनिल मेश्राम ने समजाने की कोशिश की तो अनिल को ही युवराज ने निशाना बना।अब इस मामले में पुलिस कब मामला दर्ज करती यह इंतजार है। 307 का मामला दर्ज करने की मांग अनिल मेश्राम की पत्नी ने की है।