Published On : Sat, Oct 12th, 2019

न्यू कामठी: घर में चल रहा था देह व्यापार

नागपुर: न्यू कामठी थानांतर्गत गश्त के दौरान मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए एक महिला को अपने घर में देह व्यापार करते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया. कार्रवाई में 2 महिलाओं को छुड़ाया भी गया.

आरोपी महिला का नाम रमानगर रेलवे क्रासिंग के निकट निवासी संगीता राजेश साखरे (49) बताया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, डीसीपी निलोत्पल द्वारा बनाये गये स्पेशल स्क्वाड को जानकारी मिली कि संगीता अपने घर में देह व्यापार चलाती है. वहीं, इस प्रकार के काम में लिप्त महिलाओं को घर भी उपलब्ध कराती है.

जानकारी मिलते ही पुलिस टीम ने सामाजिक कार्यकर्ता पवननगर निवासी सुनीता संतराम ढोले और यादवनगर निवासी जयंत अरुण वडनेरकर को बुलाया और कार्रवाई के दौरान साथ रहने की अपील की. दोनों की अनुमति मिलते ही शाम 4.10 बजे पुलिस ने एक पंटर को संगीता के घर भेजा.

सौदा तय होते ही पंटर ने पुलिस को सूचित कर दिया. इशारा मिलते ही पुलिस ने छापा मारा तो जानकारी सही साबित हुई. पुलिस ने संगीता को गिरफ्तार कर लिया जबकि 2 महिलाओं को छुड़ाया. संगीता के खिलाफ विभिन्न धाराओं के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी गई.

उक्त कार्रवाई डीसीपी निलोत्पल के मार्गदर्शन में एपीआई डी. अन्नछत्रे, सूरज भारती, योगेश तातोड, विनोद सोनटक्के, प्रभाकर मानकर, रवीन्द्र राऊत, चेतन जाधव, मृदुल नगरे, सुजाता पाटिल आदि द्वारा पूरी की गई.