| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Sat, Sep 8th, 2018

    स्वीमिंग प्रतियोगिता में हिमानी फड़के ने जीते 2 मेडल

    नागपुर: मुंबई में आयोजित 72वें महाराष्ट्र राज्य वरिष्ठ चयन प्रतियोगिता 2018 के राज्य स्तरीय स्पर्धा में नागपुर की नेशनल लेवल की स्वीमर हिमानी फड़के ने स्विमिंग प्रतियोगिता में 1 सिल्वर और एक ब्रॉन्ज़ मेडल हासिल कर नागपुर का नाम रोशन किया है.

    स्वीमिंग फेडरेशन ऑफ़ इंडिया ने यह स्पर्धा मुंबई में 8 और 9 सितम्बर को आयोजित की है. हिमानी ने सीनियर ग्रुप में 200 मीटर फ्री स्टाइल प्रतियोगिता में अपना हुनर दिखाते हुए यह अंतर 2 मिनट 24 सेकंड के समय में पूरा कर सिल्वर मेडल हासिल किया, तो वहीं 400 मीटर इंडिविजुअल मिडल में यह अंतर 5 मिनट 32 सेकंड में पूरा कर ब्रॉन्ज़ मेडल हासिल किया है. सीनियर स्टेट में सफलता प्राप्त करनेवाली हिमानी विदर्भ की पहली स्वीमर बन चुकी है.

    हिमानी नागपुर शहर के स्थानीय शार्क एक्वेटिक स्पोर्टिंग क्लब एसोसिएशन में पिछले 12 वर्षों से राष्ट्रीय स्तर के प्रशिक्षक संजय बाटवे के मार्गदर्शन में नियमित प्रशिक्षण ले रही है.

    सीनियर टेस्ट चयन प्रतियोगिता में हिमानी की इस सफलता से सभी स्विमर ने मिठाई बाटकर ख़ुशी मनाई. हिमानी का इस अवसर पर कामगार कल्याण आयुक्त सतीश दाभाड़े, व्यवस्थापक अरुण कापसे, शिक्षक आमदार नागो गाणार समेत सभी ने उसे बधाई दी है.

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145