Published On : Mon, Jan 2nd, 2017

नागपुर की शिवानी दाणी ने दिया वित्त मंत्रालय में प्रेजेंटेशन

shivani-dani-2
नागपुर
: भारतीय जनता युवा मोर्चा की शहर अध्यक्ष शिवानी दाणी ने आर्थित भविष्यवाणि विषय पर नई दिल्ली स्थित केंद्रीय वित्त मंत्रालय में प्रेजेंटेशन दिया। उनके द्वारा दिया गया यह प्रेजेंटेशन अपने आर में एकमेव बताया जा रहा है। यह प्रेजेंटेशन भारत सरकार के वित्त बाजार के संयुक्त सचिव सीए प्रवीण गर्ग व नॉर्थ ब्लाक केबिनट सचिवालय के वरिष्ठ सदस्यों के साथ मिल कर तैयार किया गया था।

आर्थिक सुधारों को प्रसंगिक बनाए रखने के लिए वित्त मंत्रालय ने उद्योग जगत की शख्सियतों और जानकारों की राय जानी। इसमें दानी जो कि एक आर्थ विश्लेषक और वित्तीय शिक्षक के साथ निवेश शिक्षा सलाहकार कम्पनी मनी बी प्रायवेट लिमिटेड में निदेशक हैं।

उन्होंने अपने प्रेजेंटेशन में आर्थिक भविष्यवाणी विषय के साथ ब्याज दर, बाजार के चलन आदि को बताया। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में वह सबसे युवा निवेश प्रशिक्षक के तौर पर पंजिकृत हैं। इस प्रजेंटेशन को सभी ने सराहा और प्रशंसा की।

मनी बी बैनर के तले दाणी इंवेस्टर्स की सालाना मार्गदशक शिविर लेकर उन्हें निवेश के बेहतर सुझाव देती हैं, इसमें छोटे निवेशकों को विशेष लाभ मिलता है। इस प्रजेंटेशन को साकार करने में सहकर्मी अशुतोष वखारे का भी हाथ रहा।

महापौर प्रवीण दटके ने कहा कि दानी का वित्त मंत्रालय में प्रेजेंटेशन देना शहर के लिए बड़ी उपलब्धी है जिसपर सभी को गर्व है।