Published On : Wed, Oct 23rd, 2019

सटोरियों का अनुमान : शहर की सभी सीटों पर भाजपा जीतेगी

नागपुर- सट्टा बाजार के अनुसार नागपुर जिले में काटोल आणि सावनेर को छोडकर सभी ओर भाजपा उम्मीदवार का जलवा है, वहीं गोंदिया, चंद्रपूर तथा भंडारा विधानसभा क्षेत्र में निर्दलीय उम्मीदवारों ने प्रमुख पार्टी उम्मीदवारोें की नाक में दम कर दिया है। सटोरियों ने भंडारा, गोंदिया तथा चंद्रपूर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवारों के साथ निर्देलीयों का भाव 85 -85 पैसे कर दिया है। जबकि, अन्य उम्मीदवार रेस में नहीं है। मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का भाव अभी भी 3 पैसे लगवाडी पर टिका हुआ है। जबकि, पूर्व नागपुर से भाजपा उम्मीदवार कृष्णा खोपडे का भाव 4 पैसे की लगवाडी पर आ गया है। आश्चर्यजनक ढंग से हिंगणा से भाजपा उम्मीदवार समीर मेघे का भाव भी 7 पैसे की लगवाडी पर आ गया है। शहर के शेष उम्मीवारो के भावो में भी कुछ फर्क आया है। सटोरियो के अनुसार भाजपा महाराष्ट्र में 130 से 133 सीटें जीत सकती हैै। जबकि शिवसेना 75 ते 78 सीटें मिल सकती है। उल्लेखनीय है कि कल मतगणना होगी तथ दोपहर 12 बजे तक यह पता चल जाएगा कि कौन जीत रहा है तथा किसकी सरकार बन रही है।

सट्टा बाजार से जुडे सूत्र ने बताया कि गोंदिया में भाजपा उम्मीदवार गोपाल अग्रवाल के लिए इस बार एकतरफा चुनाव नहीं है। गोंदिया में गोपाल अग्रवाल को भाजपा के ही बागी उम्मीदवार विनोद अग्रवाल कडी टक्कर देते नजर आ रहे है। कडे मुकाबले मेें गोपाल अग्रवाल जीत तो जाएंगे लेकिन उनका भाव तथा निर्दलीय उम्मीदवार विनोद अग्रवाल का भाव बराबरी पर यानी 85 -85 चल रहा है। गोंदिया में व्यक्तिगत तौर पर विनोद अग्रवाल की जीत पर लाखों का सट्टा लगने की जानकारी है। जबकि, कई लोगो ने गोपाल अग्रवाल की जीत पर सट्टा लगाया है। चंद्रपुर से भाजपा उम्मीदवार नाना श्यामकुले भी इस बार खतरे में दिखाई दे रहे है। उन्हें कांग्रेसी उम्मीदवार नहीं बल्कि निर्दलीय उम्मीदवार कडी टक्कर दे रहा है। यही हाल भंडारा में भाजपा उम्मीदवार के साथ है।

Advertisement

नागपुर जिले में सटोरियों के अनुसार भाजपा 10 सीटें जीत जाएगी जबकि राकांपा आणि कांग्रेस को एक-एक सीट मिलेगी। सावनेर से सुनील केदार तथा काटोल से अनिल देशमुख की जीत सटोरिये तय मान रहे है। इधर नागपुर शहर की सभी 6 सीटों पर भाजपा उम्मीदवारों द्वारा शाही जीत दर्ज करने का दावा सटोरियों ने किया है। सीएम देवेंद्र फडणवीस का भाव शुरुआत से ही 3 पैसे की लगवाडी वाला रहा। जबकि, खोपडे का भाव शुरुआत में 8 पैसे, फिर 5 पैसे की लगवाडी के बाद अब 4 पैसे की लगवाडी पर आकर टिक गया है। समीर मेघे के भाव पहले ज्यादा था लेकिन, अब वे भी 7 पैसे की लगवाडी पर आ गये है।

म्मीदवार भाव (पैसों में)

देवेंद्र फडणवीस – 0 -3
कृष्णा खोपडे – 0 -4
विकास कुंभारे – 15 -25
सुधाकर देशमुख – 40 -50
मिलिंद माने – 50 -60
मोहन मते -20 -30
समीर मेघे – 0 -7
अनिल देशमुख – 30 -40
सुनील केदार – 50- 65
मल्लिकार्जुन रेड्डी – 70 -80
टेकचंद सावरकर – 25 -35
गोपाल अग्रवाल – 85 -85
नाना श्यामकुले – 85 -85

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement