Published On : Mon, Apr 17th, 2017

रामदास आठवले गुस्सा हुए या सच में सो गए ? सोशल मीडिया में वायरल

Ramdas Aathawle
नागपुर:
अपने स्वाभाव की वजह से हमेशा किसी न किसी तरह चर्चा में रहने वाले केंद्रीय सामाजिक न्याय राज्यमंत्री रामदास अठावले इस दिनों एक बार फिर सोशल मीडिया में छाए हुए है। इस समय अठावले की एक फ़ोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। यह फोटो 14 अप्रैल को नागपुर में आयोजित सरकारी कार्यक्रम की है। इस फोटो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ,मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस,केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और प्रकाश जावड़ेकर खड़े है जबकि अठावले अपनी कुर्सी पर ही बैठे है।

आम तौर पर व्यवहार बना हुआ है की पद से बड़े व्यक्ति के खड़े होने पर मर्यादा के तहत साथ बैठा मान्यवर भी खड़ा होता है। पर रामदास अठावले की यही खासियत है की वो किसी भी मौके पर कुछ ऐसा कर जाते है की उनसे जुडी सुर्खिया खुद बा खुद बन जाती है। उनके इस व्यवहार के पीछे कई तरह की चर्चाएं चल रही है जिसके अनुसार यह तस्वीर 14 अप्रैल की नागपुर के मनकापुर स्टेडियम की है जहाँ नीति आयोग का कार्यक्रम आयोजित था। इस कर्यक्रम के ठीक पहले कोरडी में पॉवरप्लांट के उद्घाटन का कार्यक्रम था जिसमे उन्हें और केंद्रीय राज्य मंत्री हंसराज अहिर को कुर्सी की व्यवस्था न होने की वजह से पीएम के पीछे खड़ा रहना पड़ा। इस घटना से अठावले काफी चिढ गए और उन्होंने ऐसा व्यवहार किया।

लेकिन इसी तस्वीर को गौर से देखने पर अठावले आँख मूंदे दिखाई दे रहे है ऐसे में कई लोगों का कहना है शायद वो सो गए इसलिए वो खड़े नहीं हो पाए इसी तस्वीर में नागपुर के पालकमंत्री चंद्रशेखर बावनकुले उन्हें जगाते हुए भी दिखाई दे रहे है।

अब अठावले ने गुस्से में जानबूझकर ऐसा किया या वो सच में सो गए थे इसकी हकीकत तो वही बता सकते है। लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है। लोग अपने अपने तर्क तस्वीर के साथ दे रहे है पर इस सबके बीच अठावले फिर एक बार सुर्खियों में बने हुए है।