Published On : Fri, Aug 9th, 2019

नागपुर में बने ‘ स्पोर्ट्स मेडिसिन सेंटर ‘- ओलिंपियन कविता राऊत

नागपुर- नागपुर यह देश के मध्य में स्थित शहर है. आज देश ने खेल के क्षेत्र में काफी प्रगति है. ‘ खेल इंडिया ‘ नाम की बड़ी क्रीड़ा मूवमेंट शुरू हो चुकी है. ऐसे समय खिलाड़ियों को बड़े प्रमाण में मुलभुत सुविधा सभी तरह निर्माण हो रही है. लेकिन ऐसे समय खिलाड़ियों की तंदुरुस्ती के लिए मार्गदर्शन करना और उन्हें खेल के दौरान होनेवाली चोटों से बचाव के लिए ‘ स्पोर्ट्स मेडिसीन सेंटर ‘ नागपुर में बने ऐसी आशा एशियाई और राष्ट्रकुल खेल में मेडल विजेता ओलिंपियन कविता राऊत ने व्यक्त की है.

स्थानीय आई कुसुम सहारे फाउंडेशन के अगुवाई में नागपुर महानगर पालिका और नागपुर जिला अथेलिटिक्स संघटन के सहकार्य में कविता राऊत के सत्कार का आयोजन रेशमबाग मैदान पर आयोजित किया गया था.

इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के शहर अध्यक्ष और पूर्व महापौर प्रवीण दटके के हाथो कविता का सत्कार किया गया. इस दौरान यूनिवर्सिटी के क्रीड़ा संचालक डॉ.शरद सूर्यवंशी, भारतीय जनता युवा मोर्चा अध्यक्ष शिवानी दाणी, नगरसेविका दिव्या धुरडे और आयोजक नागेश सहारे मौजूद थे. कार्यक्रम का प्रस्ताविक नागेश सहारे ने किया तो वही अंतर राष्ट्रीय एथलीट मोनिका राऊत ने आभार प्रदर्शन किया. अर्चना कोटेवार ने कार्यक्रम का संचालन किया.