| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Thu, Sep 27th, 2018

    गणेश टेकड़ी मंदिर का जीर्णोद्धार तेज गति से,2019 तक पूरा होगा कार्य

    नागपुर: गणेश टेकड़ी मंदिर की दुरवस्था और इससे होने वाली संभावित घटना को लेकर दायर की गई याचिका पर बुधवार को सुनवाई के दौरान प्रबंधन समिति की ओर से 2019 के अंत तक इसका जीर्णोद्धार पूरा होने की जानकारी दिए जाने के बाद न्यायाधीश भूषण गवई और न्यायाधीश रोहित देव ने याचिका का निपटारा कर लिया.

    समिति की ओर से दायर किए गए हलफनामा में बताया गया कि वर्तमान में जीर्णोद्धार का कार्य तेज गति से किया जा रहा है. अत: याचिकाकर्ता की याचिका का मूल उद्देश्य पूरा होने से याचिका का निपटारा करने का अनुरोध किया गया. सुनवाई के बाद अदालत ने उक्त आदेश जारी किए. याचिकाकर्ता की ओर से अधि. खानझोडे, समिति की ओर से वरिष्ठ अधि. मार्डीकर और मनपा की ओर से अधि. जैमिनी कासट ने पैरवी की.

    याचिकाकर्ता की ओर से आपत्ति जताई गई थी कि मनपा की ओर से मंजूर किए गए प्लान के अनुसार इसका कार्य नहीं किया जा रहा है. याचिकाकर्ता की ओर से आरोप लगाए जाने के बाद अदालत ने गत समय मनपा को इसकी जांच कर रिपोर्ट सौंपने के आदेश दिए थे. मनपा की ओर से अदालत को बताया गया कि प्लान के अनुसार कुछ बदलाव किया गया, जिसे लेकर मनपा की ओर से प्रबंधन समिति को नोटिस जारी किया गया था. प्रबंधन समिति की ओर से बाद में सुधारित नक्शा दायर किया गया, जिसे मंजूरी प्रदान की गई. दोनों पक्षों की दलीलों के बाद अदालत ने उक्त आदेश जारी किया.

    Trending In Nagpur
    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145