Published On : Fri, Mar 10th, 2017

मध्य नागपुर रेल उपयोगकर्ता सलाहकार समिति की बैठक संपन्न

नागपुर: मध्य रेल नागपुर मंडल में मंडल रेल उपयोगकर्ता सलाहकार समिति की 151वीं बैठक 9 मार्च को संपन्न हुई। मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय के सभागृह में मंडल रेल प्रबंधक तथा समिति के अध्यक्ष बृजेश कुमार गुप्ता मौजूद थे। बैठक में नागपुर मंडल द्वारा प्राप्त की गई उपलब्धियों तथा वित्तीय विश्लेषणों से समिति को अवगत कराते हुए बताया गया कि वर्ष 2016 -17 में अप्रैल से फरवरी 2017 तक मंडल ने यात्री सुविधाओं पर कुल 6 . 50 करोड़ रुपए खर्च हुए।

इसमें नागपुर स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक 1,2,3,4,5,6 एवं 7 के कवर ओवर शेड का कार्य पूर्ण, नागपुर स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक 5 पर स्थित वाशेबल एप्रॉन का सुधार, गोंडवाना विसापूर हॉल्ट स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक 3 के सतह और प्लेटफार्म क्रमांक 1, 2 के सतह को बढ़ाने का कार्य, बल्लारशाह स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक 1 एवं 4 पर कोच इंडिकेटर लगाना, सेवाग्राम स्टेशन के बुकिंग कार्यालय का नूतनीकरण एवं प्लेटफार्म क्रमांक 4 और 5 वर्धा दिशा की ओर टॉयलेट ब्लॉक का कार्य, चंद्रपुर एवं बल्लारशाह स्टेशन परिसर का विकास शामिल हैं।

इस दौरान बैठक में अपर मंडल रेल प्रबंधक त्रिलोक कोठारी एवं मंडल रेल के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे। मंडल वाणिज्य प्रबंधक संजय दास ने बैठक में शामिल सदस्यों के प्रति आभार व्यक्त किया