Published On : Mon, Sep 10th, 2018

पेट्रोल की कीमतों पर भड़का गुस्सा

नागपुर: राफेल घोटाला, पेट्रोल, डीजल व गैस की कीमतों में लगातार हो रही वृद्धि के खिलाफ अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अलावा राष्ट्रवादी कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना समेत अनेक दलों ने नागपुर बंद का फैसला किया है.

कांग्रेस के शहर अध्यक्ष विकास ठाकरे ने कार्यकर्ताओं से बड़ी संख्या में बंद में शामिल होने का आह्वान किया. अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की अपील पर शहर में नागपुर शहर एवं नागपुर जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से बंद की अपली की गई है. ग्रामीण कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेंद्र मुलक ने भी ग्रामीण इलाकों के कार्यकर्ताओं से बंद को सफल बनाने की अपील की है.

राष्ट्रवादी कांग्रेस
राष्ट्रवादी कांग्रेस ने भी पेट्रोल डीजल की कीमतों में लगातार हो रही वृद्धि के खिलाफ आयोजित बंद में शामिल होने का निर्णय लिया है. मनपा में राकां गुट नेता नगरसेवक दूनेश्वर पेठे ने बताया कि पेट्रोलियम पदार्थों में लगातार हो रही वृद्धि की वजह से महंगाई आसमान छू रही है. उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से बंद को सफल बनाने की अपील की है.

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना
महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रदेश महासचिव हेमंत गडकरी ने बताया कि उनकी पार्टी भी पेट्रोलियम पदार्थों के दोमों हो रही वृद्धि के खिलाफ सोमवार को आयोजित बंद में शामिल है. उन्होंने शहर के सभी कार्यकर्ताओं से अपील की कि बंद को सफल बनाने के लिए बड़ी तादाद में सड़क पर उतरें.

समाजवादी पार्टी
समाजवादी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष अफजल फारुख ने कहा कि उनकी पार्टी ने सोमवार को महंगाई और पेट्रोल, डीजल के दामों के विरोध में आयोजित कांग्रेस के भारत बन्द का समर्थन करने का फैसला किया है. उन्होंने पार्टी के सभी कार्यकर्ता, पदाधिकारियों से अपने-अपने इलाके में बंद का समर्थन शान्तिपूर्ण तरीके से करने का अनुरोध किया है.