Published On : Thu, Oct 30th, 2014

यशोधरा नगर में जानलेवा बन गया प्यार; प्रेमी की हत्या, प्रेमिका की ख़ुदकुशी!


नागपुर.

शहर के यशोधरा नगर स्थित इंदिरा माता नगर में हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है जिसमे एक युवक की धारदार शस्त्र से वार कर हत्या कर दी गई है, तो वहीँ उसकी प्रेमिका की भी जहर खाने के चलते मौत हो चुकी है। दोनों के शव एक ही स्थान से बरामद किए गए हैं। मृतक के परिजनों की माने तो मयूर की प्रेमिका के रिश्तेदारो ने ही उसको मौत उतारा है। बहरहाल यशोधरा नगर पुलिस इस मामले में आगे की जाँच कर रही है। मृतक युवक इंदिरा नगर निवासी २५ वर्षीय मयूर मेश्राम बताया जा रहा है।
मिली जानकारी की अनुसार मयूर मेश्राम बुधवार रात को अपनी बहन से यह कहकर निकला कि वह उसकी प्रेमिका से मिलने उसके घर जा रहा है लेकिन मयूर रात को घर वापस लौटा ही नहीं जिसके चलते मयूर की बहन उसकी खोज में उसकी प्रेमिका के घर में गई तो मयूर खून से लथपथ पड़ा दिखा। वहीँ घर के भीतर मयूर की प्रेमिका की लाश भी पड़ी थी।

To read in english click here

इस मामले में मयूर के परिजनों की माने तो उसकी प्रेमिका के जहर खाकर आत्महत्या करने की खबर किसी दोस्त के जरिये फोन पर मिली थी जिससे बौखलाए मयूर ने गाड़ी से प्रेमिका के घर की राह पकड़ी। अपने भाई को परेशान देखकर मयूर की बहन उसके पीछे ही प्रेमिका के घर गयी जिसके आँगन में मयूर खून से लथपथ पड़ा था। जिससे परिजनों को संदेह है कि इस मामले में मयूर को उसके प्रेमिका के रिश्तेदारों ने मारा है। बहरहाल अब तक इस बात से पर्दा उठना बाकी है कि मयूर की ह्त्या किसने की और उसकी प्रेमिका ने जहर खाकर आत्महत्या की है या फिर उसको जबरदस्ती जहर पिलाया गया है । इस बारे में जरीपटका पुलिस आगे की जांच कर रही है।

Representational Pic

Representational Pic