Published On : Wed, Feb 8th, 2017

मनमोहन जी रेनकोट पहनकर बाथरुम में नहाना जानते हैं-मोदी

Advertisement

PM Modi in UPनई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यसभा में जब पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर सवाल उठाए तो कांग्रेसी सांसद भड़क गए। पीएम मोदी ने कहा मनमोहन सिंह जी तकरीबन 31 साल तक देश की अर्थव्यवस्था से सीधे तौर पर जुड़े रहे। लेकिन उनपर घोटालों का एक भी दाग नहीं लगा। आगे पीएम ने कहा बाथरुम में रेनकोट पहनकर नहाने की कला डॉक्टर साहब (मनमोहन सिंह) ही जान सकते हैं। कोई दूसरा इसे नहीं समझ सकता।

पीएम के इस बात पर कांग्रेसी सांसदों ने हांगामा शुरु कर दिया। हंगामा कर रहे सांसदों को अपनी जगह पर बैठ जाने के लिए कहा गया। लेकिन कांग्रेसी सांसद नहीं माने। जिसके बाद कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के सांसद राज्यसभा से वॉक आउट कर गए। इसपर पीएम मोदी ने कहा लूट जैसे शब्दों का इस्तेमाल करनेवाले सुनने की भी ताकत रखें। उन्होंने कहा विपक्ष को पहले मर्यादा के बारे में सोचना चाहिए था।

बीजेपी के राज्यसभा सांसद वैंकेया नायडू ने कहा वो लोग (विपक्ष) पीएम की तुलना हिटलर और मुसोलिनी से करते रहे। लेकिन हम सुनते रहे। और हम जब सच्चाई बता रहे हैं तो उनमें सुनने की ताकत नहीं है। जब पीएम सदन में बोल रहे हैं तो उन्हें सुनने की बजाय हंगामा कर रहे हैं।

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement