Published On : Fri, Feb 17th, 2017

मोबाइल में विस्फोट से दहशत

Mobile blast in Rajabaksha Area
नागपुर :
शहर के राजाबाक्षा क्षेत्र में आज मोबाइल विस्फोट से कुछ समय के माहौल चिंताजनक हो गया, लेकिन यह मालूम होते ही इस साधारण विस्फोट से किसी प्रकार की कोई हानि नहीं हुयी है, सबकुछ सामान्य हो गया।

राजाबाक्षा हनुमान मंदिर के पास स्थित संत गाडगे महाराज सभागार में आज एक विवाह समारोह का आयोजन था। इसी समारोह में शामिल होने आए प्रफुल मोइनकर के हाथ में जो मोबाइल था उसमें विस्फोट हुआ। प्रफुल सभागार के प्रांगण में खड़े होकर अपने रिश्तेदार से बात कर रहा था। बात करते हुए वह बारंबार अपने हाथ में पकडे मोबाइल को गोल-गोल घुमा रहा था। इस बीच उसका मोबाइल हाथ से फिसलकर जमीन पर गिर गया और गिरते ही मोबाइल में विस्फोट हुआ। विस्फोट की आवाज से विवाह समारोह में शामिल लोगों में कुछ देर के लिए भय पसर गया, लेकिन असलियत मालूम होते ही सबकुछ सामान्य हो गया। विस्फोट के बाद मोबाइल के टुकड़े हो गए और उसमें से बहुत देर तक धुआं उठता रहा।

प्रफुल ने अपने बयान में कहा है कि जिस मोबाइल में विस्फोट हुआ है, वह उसका नहीं है, उसने अपना मोबाइल दुरुस्ती के लिए जिस दुकान पर छोड़ा है, वहां के दुकानदार ने फ़िलहाल काम चलने के लिए जो मोबाइल उसे दिया था, विस्फोट उस मोबाइल में हुआ है। उसने इस बात से राहत जताई कि मोबाइल जमीन पर गिरकर फटा, उसके जेब में नहीं, वर्ना हादसा हो जाता।