Published On : Wed, Jun 7th, 2017

घर के सामने गंदे पानी को लेकर हुए विवाद में नितिन सोनी की मौत

Bajeria-Murder
नागपुर:
 घर के सामने से बहते गंदे पानी को लेकर हुए हुए झगड़े की वजह से बजरिया इलाके में एक शख्श की मौत हो गयी। मृतक 40 वर्षीय नितिन सोनी के बगल में रहने वाले मौर्य परिवार से गंदे पानी को लेकर बुधवार सुबह विवाद हुआ। जिसके बाद मौर्य परिवार के सदस्यों ने सोनी के घर के सामने बने हैंडपंप को उखाड़ दिया।

सुबह हुई इस घटना के बाद नितिन घर के पास ही अपने जनरल स्टोर चला गया। उसके दुकान जाने के बाद भी मौर्य और सोनी परिवार की महिलाओ के बीच झगड़ा चलता रहा। इस विवाद में आरोपी राजेंद्र मौर्य, अशोक मौर्य, मुकेश मौर्य और राजेंद्र का लड़का भी कूद गया। दुकान गए नितिन को राजेंद्र के बेटे ने दुकान जाकर घर बुलाया। दुकान से लौटते ही सड़क पर ही चारो आरोपियों ने उससे मारपीट की जिस वजह से उसके शरीर पर कई जगह अंदरूनी मार लगी। मारपीट के दौरान ही नितिन को अचानक सांस लेने में दिक्कत हुई और जमीन पर गिर कर बेहोश हो गया। बेहोशी की हालत में उसे आनन-फ़ानन में मेयों अस्पताल ले जाने के लिए कुछ लोग निकले लेकिन उसकी बीच रास्ते में ही मौत हो गयी।

Advertisement
Advertisement

नितिन की मौत किस वजह से हुई इसकी पुख्ता जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के सामने आने के बाद ही पता चलेगी। लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों और डॉक्टर के अनुमान के मुताबिक अंदरूनी मार लगाने की वजह से नितिन की मौत होने की बात कही जा रही है। इस घटना के बाद आरोपियों में से अशोक मौर्य और मुकेश मौर्य ने सरेंडर कर दिया है जबकि अन्य आरोपियों के साथ दो महिलाओ को पुलिस हिरासत में लिया गया है।

Advertisement

इस घटना के बाद डीसीपी ज़ोन 3 के साथ पुलिस के अला अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा किया। नितिन की मौत की खबर पाकर इलाके में सनसनी फ़ैल गयी। नितिन अपने मृदभाषी स्वभाव के लिए इलाके में जाना जाता था। मामूली से विवाद में उसकी मौत की वजह से इलाके के लोग सदमे में है।

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement