Published On : Wed, Jun 3rd, 2015

मलकापुर : राज्य सरकारने दी टोल नाकों पर वाहनों को छूट


मनसे ने फोड़े पटाखें और बांटी मिठाइयां

Datala Toll barrier
मलकापुर (बुलढाणा)। राज्य सरकारने कुछ टोल नाकों पर वाहनों को टोलमुक्त किया है. यह निर्णय होने के बाद, मनसे की ओर से दाताडा टोल नाके पर पटाखों के साथ मिठाइयां भी बांटी गयी.

यहां के दाताडा टोल नाके पर निजी वाहन और एस.टी. बस को टोलमुक्त करने की मांग को लेकर 26 जनवरी 2014 को मनसे जिला अध्यक्ष गजानन ठोसर के समेत अन्य पदाधिकारियों ने तोड़फोड़ की थी. राज्य के टोल नाको में होनेवाली लूटपाट का विरोध इन्होने तोड़फोड़ कर किया. इस वजह से मनसे पदाधिकारियों के खिलाफ मलकापुर ग्रामीण पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई थी. इस घटना के बाद शासन ने राज्य के कुछ टोल नाकों से बस, जीप, स्कूल बस, कार, मिनीडोर, काली-पीली वाहनों को टोलमुक्त करने का निर्णय लिया.

इन टोल नाको में दाताडा टोल नाका भी शामिल है. इस निर्यण की मंगलवार सुबह 11 बजे मनसे के जिला उपाध्यक्ष गजानन ठोसर ने मिठाईयां और फटाके फोड़कर खुशियां मनाई.

इस दौरान तहसील उपाध्यक्ष मोहन पाटिल, शहर उपाध्क्ष मगेश सातव, निखिल चिम, विद्यार्थी सेना जिला उपाध्क्ष पकंज पाटील, शहर अध्यक्ष किशोर राऊत, सैयद वसीम, सै. नसीर, अमोल देवकर, मोहन रतनपारखी, शरद खराटे आदी मनसे पदाधिकारी सहभागी थे.